पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:फाॅर्च्यूनर में दोस्तों के साथ जा रहे युवक पर एंडेवर में आए युवकों ने किए 3

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

नकोदर के आदी गांव में फैमिली फंक्शन के लिए चिकन लेने जा रहे फाॅर्च्यूनर सवार युवक पर एंडेवर और आई-20 कार में आए युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने तीन फायर किए और फाॅर्च्यूनर के सभी शीशे तोड़ दिए। थाना सदर नकोदर की पुलिस ने नकोदर के रहने वाले गगनदीप सिंह औजला, हरविंदर सिंह उर्फ लड्डू निवासी रायपुर मेहतपुर, नकोदर के हरदीप सिंह और दो अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 336, 427, 148, 149 और आर्म्ज एक्ट की धारा 25 व 27 के तहत पर्चा दर्ज किया है।

पुलिस को 22 साल के गुरनवल सिंह ने बयान दिए कि उनका परिवार किसान है। वीरवार को किसी परिचित के शगुन के लिए चिकन लेने दोस्त गगनप्रीत सिंह उर्फ गग्गी, हरजिंदर सिंह उर्फ राजा, परविंदर सिंह उर्फ पिंदू और कृपाल के साथ चिकन लाने गया था। वापसी दौरान तलवंडी मोड़ पर आरोपियों ने गाड़ी पर गोली चला दी। अड्‌डा उग्गी के पास ट्रैफिक था तो वे गाड़ी छोड़कर एक दुकान में घुस गए। आरोपी गगनदीप औजला ने साथियों के साथ हमला कर दिया। सदर नकोदर के एसएचओ इंद्रप्रीत सिंह ने कहा कि जल्द ही फरार आऱ्ोपी पकड़ लिए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें