पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे:खाना खाने आए 3 युवक ढाबा मालिक की एक्टिवा लेकर फरार, राहगीरों ने पकड़ने के लिए पीछा भी किया

अलावलपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर गांव ब्यास पिंड के पास मारवाड़ी रसोई ढाबे पर शुक्रवार रात करीब 11:20 बजे बाइक पर आए 3 युवक ढाबा मालिक की एक्टिवा (पीबी 08 ईजी 7907) लेकर फरार हो गए। ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों आरोपी कैद हो गए हैं। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। ढाबा मालिक राघवेंद्र सिंह चोटिया निवासी ब्यास पिंड ने बताया कि शुक्रवार रात ढाबे पर बाइक सवार 3 युवक आए, जिनमें 1 विकलांग था पर ठीक-ठाक चल रहा था।

वह ढाबे पर नहीं था, लेकिन 2 बेटियां और 1 कारिंदा मौजूद था। तीनों युवक आए और कोल्ड ड्रिंक और चिप्स के पैकेट लेकर कुर्सियों पर बैठ गए। इसी बीच कारिंदा एक्टिवा पर पास में ही चाय देने जाने लगा था कि तभी और ग्राहक आ गए। वह उन्हें अटेंड करने लगा और चाबी एक्टिवा में ही लगी थी। बेटियां भी काम में व्यस्त थी।

इसी बीच बाइक सवार 2 युवक तो चले गए, लेकिन तीसरे युवक ने मौका देखकर एक्टिवा स्टार्ट कर ली और लेकर निकल गया। कारिंदे ने रोकने की कोशिश की पर पकड़ा नहीं गया। शोर मचाने पर राहगीर बाइक चालक और कार वाले ने युवक का पीछा किया, लेकिन नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक ज्यादा होने के कारण वो पकड़े नहीं जा सके। वहीं ढाबे लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों आरोपी कैद हो गए हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement