पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:30 नए संक्रमित, फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित 59 साल के मरीज की मौत

जालंधर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में वैक्सीनेशन करवाने के लिए खड़े फ्रंटलाइन वर्कर्स। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में वैक्सीनेशन करवाने के लिए खड़े फ्रंटलाइन वर्कर्स।
  • हेल्थ वर्कर्स के मुकाबले फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीके पर भरोसा

जिले में शुक्रवार को 30 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है। सेहत विभाग की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को मकसूदां के आनंद नगर से 2, शाहकोट से 3 और मोता सिंह नगर से 3 लोगों को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। वहीं, शहर के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल 59 साल के कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। उसे कोरोना के अलावा फेफड़ों से संबंधित पुरानी बीमारी भी थी।

उधर, कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव के 20वें दिन जिले में हेल्थ वर्कर्स समेत फ्रंटलाइन वर्कर्स समेत 7941 को टीका लग चुका है। शुक्रवार को 13 सेंटर्स में 579 वर्कर्स को डोज लगाई गई। अब तक का आंकड़ा देखें तो हेल्थ वर्कर्स से ज्यादा फ्रंटलाइन वर्कर्स टीका लगवा रहे हैं।

वरिष्ठ अधिकारी बढ़ा रहे कर्मचारियों का मनोबल - शुक्रवार को सीआईडी स्टाफ की वैक्सीनेशन शुरू की गई। पीएपी कैंपस में सीएचसी में 218 और सिविल अस्पताल के पीपी यूनिट में 160 फ्रंटलाइन वर्कर्स वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे। इनकी गिनती ज्यादा होने का बड़ा कारण है कि कई वरिष्ठ अधिकारी सरकारी सेंटर्स पर ज्यादा भरोसा दिखा रहे हैं और खुद टीका लगवा रहे हैं। इस कारण उनके कर्मचारी भी आगे आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें