पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास कार्य:32 सीसीटीवी कैमरे लगेंगे, सभी झूलों की मरम्मत एक माह में करने के दिए आदेश

जालंधर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निक्कू पार्क को नया रूप देने के लिए विकास कार्यों की शुरुआत

निक्कू पार्क को विशेष कर बच्चों को यहां फुटबाल खेलने के लिए उत्साहित करने के लिए नया रूप देने की अपनी, योजनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए डीसी घनश्याम थोरी ने पार्क की देखभाल करने वाली हाई पावर समिति को 32 सीसीटीवी कैमरे लगाने, सभी झूलों की मरम्मत और पेंटिंग के काम को एक महीनों में पूर्ण करने के आदेश दिए हैं।

बीते साल 29 दिसंबर को डिप्टी कमिश्नर ने अपनी फेरी के दौरान हाई पावर समिति को निक्कू पार्क का रूप बदलने के लिए 5 लाख रुपए देने को घोषणा की थी। अधिकारियों के साथ मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए डीसी ने निर्देश दिए कि पार्क के सभी कार्यों को समय पर पूर्ण किए जाने को यकीनी बनाया जाए क्योंकि यह शहर और यहां के लोगों के लिए एक कीमती संपत्ति है।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि बंजी जम्पिंग, ब्रेकडांस बुल राइड, फ्रोग राइड समेत अन्य सभी झूलों की मरम्मत की जाएगी, जिस के लिए हाई पावर समिति की तरफ से पहले ही प्राइवेट कंपनी को न्यौता दिया गया है। उन्होंने कहा कि 32 सीसीटीवी कैमरे लगाने, पार्क की चारदीवारी और पार्क के सभी ढांचों की पेंटिंग, फ्लड लाइटों, घास काटने वाली नई मशीनों और बाथरूमों की मरम्मत का काम एक ही समय किया जाएगा। इस अतिरिक्त समिति के प्रमुख जॉइंट कमिश्नर, एमसी हरचरण सिंह, जीओजी, जालंधर के प्रमुख मेजर जनरल (सेवामुक्त) बलविंदर सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser