पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसडीएम-1:39 बूथों की नीलामी कराई गई 12 की किसी ने नहीं लगाई बोली,तहसील परिसर में खाली पड़े थे 53 बूथ

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला प्रशासन ने शुक्रवार को तहसील परिसर में खाली पड़े 53 बूथों में से 39 बूथों की नीलामी करवाई। इन बूथों काे पाने के लिए 129 लोगों ने आवेदन किया था। नीलामी का काम दोपहर 12 बजे से शुरू हुआ। इस दौरान आवेदन करने वालों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच कई बार तीखी नोकझोंक हुई। बूथ नंबर 201 की बोली लगाने के दौरान उस समय झड़प हुई, जब संबंधित अधिकारी ने रिजर्व प्राइज 50 हजार रख दिया। इससे अधिक बोली लगाने के दबाव को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। वहीं आवेदकों के न आने से 39 में से 12 बूथों की नीलामी नहीं हो सकी।

कुछ लोगों का कहना है कि रिजर्व प्राइज अधिक होने से बूथ लेने के लिए आवेदक आगे नहीं आए। एडीसी जसबीर और एसडीएम-1 की देखरेख में नीलामी का काम शुरू हुआ। इससे पहले साल 2011 में बूथों के अलॉटमेंट की प्रक्रिया शुरू हुई थी। मगर मामला काेर्ट में पहुंच जाने के बाद अलॉटमेंट का काम अधर में लटक गया था। करीब 9 साल बाद खाली पड़े 53 बूथों की नीलामी के लिए प्रशासन ने नोटिफिकेशन जारी किया था। वहीं 14 बूथों के मामले कोर्ट तक पहुंचने से इनकी नीलामी नहीं करवाई गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser