घर के पीछे लगाया फंदा:जालंधर में लव मैरिज से 4 दिन पहले युवक ने की खुदकुशी, लड़की का एक रिश्तेदार दे रहा था धमकी

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक युवक समीर। - Dainik Bhaskar
मृतक युवक समीर।

जालंधर के लम्मा पिंड इलाके में लव मैरिज से 4 दिन पहले 18 साल के युवक ने फंदा लगा खुदकुशी कर ली। मृतक की 28 मई को शादी होनी थी लेकिन सोमवार आधी रात को उसने यह कदम उठा लिया। मृतक की मां का कहना है कि लड़की का एक रिश्तेदार इस शादी से खुश नहीं था और उनके बेटे को धमका रहा था। जिस वजह से उसने खुदकुशी की। पुलिस को उससे कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन मृतक का मोबाइल जब्त कर उसमें कॉल डिटेल्स व रिकॉर्डिंग चैक की जा रही हैं।

लड़के को दे रहा था अंजाम भुगतने की चेतावनी
लम्मा पिंड की रहने वाली शोभा ने बताया कि उनका बेटा समीर किसी लड़की से प्यार करता था। इसको लेकर दोनों परिवारों की सहमति बनने के बाद 28 मई को शादी होनी थी। हालांकि, लड़की का भार्गव कैंप में रहने वाला एक रिश्तेदार इस रिश्ते को लेकर राजी नहीं हुआ। वो फोन कर लगातार समीर को धमका रहे थे। जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो गया था। उसे लड़की से शादी करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी जा रही थी। जिसकी वजह से उसने सोमवार देर रात घर की पिछली तरफ फंदा लगा लिया।

पुलिस मोबाइल की जांच में जुटी
​​​​​​​
पुलिस ने रात को ही लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। परिवार का कहना था कि समीर को धमकाने के बारे में सारे सबूत उसके मोबाइल में हैं। जिसे पुलिस ने परिवार की मौजूदगी में कब्जे में ले लिया। अब उसे खंगाला जा रहा है ताकि उसकी खुदकुशी का कारण पता कर आरोपियों पर कार्रवाई की जा सके।

खबरें और भी हैं...