पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • 4 Thousand Youth Of 5 Districts Will Give Examination At Guru Gobind Singh Stadium In Jalandhar; Restrictions On Entry Of Common People From The Evening Of July 21

सेना भर्ती रैली का कॉमन एंट्रेस एग्जाम 25 को:जालंधर के गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में 5 जिलों के 4 हजार युवा देंगे परीक्षा; 21 जुलाई की शाम से आम लोगों के प्रवेश पर पाबंदी

जालंधर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर का गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम। - Dainik Bhaskar
जालंधर का गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम।

सेना भर्ती रैली का कॉमन एंट्रेस एग्जाम (CEE) आगामी 25 जुलाई को जालंधर के गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में होगा। इसमें जालंधर के साथ होशियारपुर, कपूरथला, शहीद भगत सिंह नगर व तरनतारन के 4 हजार युवा हिस्सा लेंगे। यह परीक्षा उन युवाओं के लिए है जो सेना भर्ती के 4 से 31 जनवरी को फिजिकल फिटनेस में पास हुए थे। पहले एग्जाम 25 अप्रैल को होना था लेकिन कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया था।

एक ही एंट्री गेट खुलेगा, 22 से सेना के हवाले होगा स्टेडियम

कॉमन एंट्रेस एग्जाम के लिए नोडल अफसर बनाए ADC जसप्रीत सिंह ने बताया कि युवाओं की एंट्री के लिए स्टेडियम का एक ही गेट खुला रहेगा। पूरे प्रबंध करने के बाद 21 जुलाई की शाम को स्टेडियम में आम लोगों की एंट्री बंद कर दी जाएगी। 22 जुलाई की सुबह इसे सेना के हवाले कर दिया जाएगा। इसके बाद 25 जुलाई को परीक्षा व उससे जुड़ी प्रक्रिया पूरी होने के बाद इसे आम लोगों के लिए खोला जाएगा।

अलग से एंट्री कार्ड नहीं, एडमिट कार्ड मान्य : कर्नल पांडे

सेना के कर्नल रुचिर पांडे ने बताया कि काॅमन एंट्रेस एग्जाम सुबह 11 से 12 बजे यानी एक घंटे का होगा। परीक्षार्थियों को अलग से एंट्री कार्ड जारी नहीं किए जाएंगे बल्कि एडमिट कार्ड पर ही उनकी एंट्री हो जाएगी।

पुलिस को ट्रैफिक बंदोबस्त करने की हिदायत

परीक्षा देने के लिए युवा 24-25 जुलाई की आधी रात से शहर में पहुंचने शुरू हो जाएंगे। इसे देखते हुए शहर में ट्रैफिक की परेशानी न हाे, इसके लिए पुलिस को योजना बनाने को कहा गया है। पुलिस को स्टेडियम की सुरक्षा का भी जिम्मा सौंपा गया है। निगम को स्टेडियम की सफाई, वाटर टैंक व मोबाइल टॉयलेट उपलब्ध कराने को कहा गया है। सिविल सर्जन को मेडिकल टीम व फायर ब्रिगेड को भी इंतजाम करने के लिए कहा गया है।

खबरें और भी हैं...