पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:इनोवा से निकली 40 पेटी शराब, तिलक नगर का प्रिंस बिल्ला तस्कर साथी संग अरेस्ट

जालंधर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काला बकरा से ली थी शराब की डिलीवरी, सिटी में बेचनी थी, बिल्ला पर चल रहे 6 केस

सिटी के अंदर बड़े स्तर पर शराब की सप्लाई देने वाले तिलक नगर के प्रिंस बिल्ला और उसके साथी मनोज शर्मा को देहात पुलिस के सीआईए स्टाफ ने अरेस्ट किया है। पुलिस ने काला बकरा के पास से पकड़ी गई इनोवा गाड़ी से 40 पेटी शराब बरामद की है। बिल्ला पर पहले ही शराब तस्करी के 6 केस चल रहे हैं जबकि मनोज शर्मा पर कोई केस नहीं है। थाना भोगपुर में इनके खिलाफ शराब तस्करी का केस दर्ज किया गया है।

एसपी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि इंचार्ज जरनैल सिंह को सूचना मिली थी कि सिटी में शराब की सप्लाई देने वाला प्रिंस बिल्ला देहात एरिया से डिलीवरी लेता है। इसके बाद पुलिस ने एरिया में ट्रैप लगा दिया। काला बकरा के पास की गई नाकाबंदी के दौरान प्रिंस और मनोज शर्मा को पकड़कर इनकी इनोवा गाड़ी से 40 पेटी शराब बरामद की गई। आरोपी प्रिंस ने माना कि उसे शराब एक अन्य तस्कर मनोज ने ही दी थी। उसके तार ठेकेदार से जुड़े हैं। वह फोन कर देता है और वो डिलीवरी देने आ जाता था।

प्रिंस के पकड़ में आने के बाद मनोज ने फोन बंद कर दिया था। आरोपी प्रिंस ने दावा किया कि बरामद की गई इनोवा दोस्त गोपी की है। वह रात में मांग कर लाया था। पुलिस जांच के लिए गोपी को तलब करेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें