ट्रक में आए थे 12 से ज्यादा नकाबपोश:गार्ड, मजदूरों को बंधक बना 40 क्विंटल सरिया चोरी; फैक्ट्री से डेढ़ घंटे में ले गए माल

अलावलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देते हुए गार्ड व अन्य। - Dainik Bhaskar
जानकारी देते हुए गार्ड व अन्य।

किशनगढ़ सड़क पर सोमवार तड़के ट्रक सवार लुटेरे निर्माणाधीन फैक्ट्री से हथियारों के बल पर सिक्योरिटी गार्ड एवं मजदूरों को बंधक बनाकर 40 क्विंटल सरिया चुराकर ले गए। रेलवे क्राॅसिंग के नजदीक बन रही फैक्ट्री के सिक्योरिटी गार्ड मनिंदर सिंह ने बताया कि सोमवार तड़के करीब 2:30 बजे फैक्ट्री मे रखे कुत्ते जोर-जोर से भौंकने लगे। शक होने पर सो रहे मजदूरों को जगाया और आसपास जांच की।

अभी मजदूर अपने कमरों में वापस पहुंचे ही थे कि तभी 12 से ज्यादा नकाबपोश लुटेरे दीवार फांदकर अंदर आ गए। तेजधार हथियारों से लैस लुटेरों ने 7 मजदूरों को रस्सियों व चादरों से बांधकर कमरे में बंद कर दिया व सभी के मोबाइल छत पर फेंक दिए। दो लुटेरे बाहर पहरा देते रहे। चौकी इंचार्ज नरिंदर सिंह ने बताया कि जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल रूट के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

गार्ड व मजदूरों को बंधक बनाने के बाद लुटेरे मेन गेट खोलकर ट्रक अंदर ले आए। डेढ़ घंटे तक उन्होंने ट्रक में सरिया लोड किया। शोर मचाने पर गोली मार देने की धमकी दी। करीब 4 बजे ट्रक समेत फरार हो गए। जाते समय लुटेरे सिक्योरिटी गार्ड के मोटरसाइकिल की चाबी भी निकालकर साथ ले गए। लुटेरों के जाने के बाद उन्होंने किसी तरह एक-दूसरे को खोला और नजदीकी डेरे पर पहुंच घटना की जानकारी दी।

फैक्ट्री के इंचार्ज रंजीत कुमार को चोरी की सूचना दी। साइट रंजीत कुमार ने पुलिस चौकी अलावलपुर में शिकायत दी। जिक्रयोग है कि 9 मई को आढ़ती एसो. के जिला प्रधान जत्थेदार हरनाम सिंह के मंडी के फड़ से चोर गेहूं की बोरियां चुराकर ले गए। जबकि 29 मई को कार सवार लुटेरे ने ब्यास पिंड स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को गैस कटर से काट कैश निकालने की कोशिश की थी।

फैक्ट्री इंचार्ज रंजीत कुमार।
फैक्ट्री इंचार्ज रंजीत कुमार।
खबरें और भी हैं...