पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर में कोरोना:बीएसएफ कैंपस से 5 और फ्रेंड्स काॅलोनी से 4 लोगों समेत 41 लोग कोरोना पाॅजिटिव, 2 मरीजों की मौत

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रैनक बाजार में संडे मार्केट के दौरान बड़ी संख्या में लोग बिना मास्क के घूमते रहे।-भास्कर - Dainik Bhaskar
रैनक बाजार में संडे मार्केट के दौरान बड़ी संख्या में लोग बिना मास्क के घूमते रहे।-भास्कर
  • संक्रमितों की गिनती 21232 और मृतकों का आंकड़ा 696 पहुंचा, एक्टिव केस 3281

सिटी में लोगों की अनेदखी के चलते एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले बढ़ने लगे हैं। रविवार को 41 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। इनमें 3 मरीज बाहरी जिलों के हैं। वहीं इलाज के दौरान 2 मरीजों की मौत हाे गई। रविवार को बीएसएफ कैंपस से 5 और फ्रेंड्स काॅलोनी से 4 लोग संक्रमित मिले हैं। अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21232 तक पहुंच गई है, जबकि इलाज के दौरान 696 मरीजों की मौत हो चुकी है। नए मरीजों के आने के बाद एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 328 हो गई है।

स्कूल टीचर के बाद बेटी भी संक्रमित, दो दिन के लिए स्कूल बंद, प्रैक्टिकल स्थगित - शनिवार को शिव ज्योति पब्लिक स्कूल की टीचर कोरोना संक्रमित आई थीं, उनकी बेटी के संक्रमित होने की भी पुष्टि हुई है। इस कारण स्कूल प्रशासन ने 22 और 23 फरवरी को स्कूल बंद कर दिया है। इन दिनों होने वाले प्रैक्टिकल स्थगित कर दिए गए हैं। स्कूल प्रबंधकों ने बताया कि टीचर और उनकी बेटी 13 फरवरी से स्कूल नहीं आ रही हैं। बच्चों की सुरक्षा के चलते 22 और 23 को ऑनलाइन और ऑफलाइन कक्षाएं भी नहीं ली जाएंगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें