पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर में बड़ी घटना:गांधी वनीता आश्रम से गेट फांदकर भागी 45 लड़कियां; 3 थानों की पुलिस ने पकड़ी, आश्रम से छोड़ने की कर रहीं मांग

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की तरफ से पकड़ी गई लड़कियां। - Dainik Bhaskar
पुलिस की तरफ से पकड़ी गई लड़कियां।
  • घटना का पता चलते ही अफसरों में मचा हड़कंप, आश्रम प्रबंधकों पर लगाए गंभीर आरोप
  • कुछ लड़कियों का कहना है कि वो पुलिस के पास ही जा रही थी, ताकि अपनी हालत के बारे में बता सकें

सोमवार रात को जालंधर में बड़ी घटना सामने आई है। यहां कपूरथला चौक के पास स्थित गांधी वनीता आश्रम से गेट फांदकर 45 लड़कियां भाग गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और तुरंत तीन थानों की पुलिस को लड़कियों को ढूंढने के लिए लगा दिया गया। इनमें से 22 लड़कियों को पकड़कर थाने ले जाया गया है जबकि 23 लड़कियों को पुलिस ने विशाल मेगा मार्ट के पास पुलिस ने घेरा। फिलहाल अधिकारी मौके पर पहुंचकर लड़कियों को समझा रहे हैं कि वो इस तरह की जिद न करें और सही अथॉरिटी के पास अपनी मांग रखें।

पुलिस के पास लड़कियों ने आरोप लगाया कि उन्हें गांधी वनीता आश्रम में सही ढंग से खाने को नहीं दिया जाता। एक दिन में सिर्फ 3 या 4 रोटियां खाने को दी जाती हैं। इसके अलावा उनके साथ गाली-गलौच भी की जाती है। उनमें से कई बालिग हो चुकी हैं, फिर भी उन्हें आश्रम से नहीं छोड़ा जा रहा।

घटना की सूचना मिलने के बाद अब एसडीएम भी प्रशासनिक अफसरों को लेकर मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद लड़कियों से बातचीत की जा रही है। फिलहाल लड़कियों को किसी तरह समझाकर वापस गांधी वनीता आश्रम ले जाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें