पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में कोरोना अटैक:चौबीस घंटे में मिले 488 पॉजिटिव मरीज और 4 लोगों की मौत, कंफर्म केसों का आंकड़ा 36,000 पार,‌DC बोले- तुरंत लगवाएं वैक्सीन

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर में कोरोना संक्रमण अब पाश इलाकों में फैलता जा रहा है। - Dainik Bhaskar
जालंधर में कोरोना संक्रमण अब पाश इलाकों में फैलता जा रहा है।

जालंधर में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को भी जालंधर में 488 नए पॉजिटिव मरीज मिले। जिनमें से 39 मरीज बाहरी जिलों के रहने वाले हैं। वहीं, कोरोना से चार लोगों की मौत भी हुई। जिले में अब कोरोना के कन्फर्म केसों का आंकड़ा 36 हजार को पार करते हुए कुल 36,280 हो गया है। इसके अलावा कुल मौतों की संख्या भी 1010 पहुंच गई है। जिले में अब 3,194 एक्टिव केस हो गए हैं। इसके अलावा 7,118 संदिग्ध मरीजों की कोविड सैंपल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जिले में लगातार फैलते संक्रमण के बीच DC घनश्याम थोरी ने लोगों से अपील की कि वह तुरंत कोविड वैक्सीन लगवाएं ताकि कोरोना के खतरे को टाला जा सके।

शहर के कई पॉश इलाकों में फैला संक्रमण

जालंधर शहर में कोरोना संक्रमण के हालात बिगड़ते जा रहे हैं। सबसे खास बात यह कि शहर के कई पॉश इलाके कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इन इलाकों से लगातार कोरोना के पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। जिनमें मास्टर तारा सिंह नगर, अर्बन एस्टेट, अवतार नगर, इंडस्ट्रियल एरिया, शहीद उधम सिंह नगर, बस्ती शेख, करोल बाग, शिव विहार आदि शामिल हैं।

DC बोले : वैक्सीन से करें बचाव

DC घनश्याम थोरी ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके कोविड-19 लगवा लें। उन्होंने कहा कि अभी 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को यह वैक्सीन लगाई जा रही है। जालंधर जिले में रोजाना 30 हजार लोगों को वैक्सीन लगाने इंतजाम है लेकिन अभी 11 से 12 हजार के बीच ही ही रोजाना लोग वैक्सीन लगवाने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव और इससे ठीक होने में वैक्सीन काफी मददगार है। इसलिए अगर हम वैक्सीन की डोज ले लेते हैं तो हमारे ऊपर से कोरोना का जानलेवा खतरा काफी हद तक दूर किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...