पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिगरेट के लालच ने पहुंचाया जेल:जालंधर में पकड़े गए 5 चोर, खोखे में चोरी के बाद मिले सुराग से पुलिस के हत्थे चढ़े

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी करते पकड़े गए आरोपी व उनसे बरामद हुए सामान के साथ पुलिस की टीम। - Dainik Bhaskar
चोरी करते पकड़े गए आरोपी व उनसे बरामद हुए सामान के साथ पुलिस की टीम।
  • पकड़े गए आरोपी बिहार, नेपाल व जालंधर के रहने वाले, पूछताछ में जुटी पुलिस

सिगरेट पीने का लालच 5 चोरों को भारी पड़ गया। सिगरेट के लिए खोखे में चोरी करने के बाद पुलिस को उनका सुराग मिल गया। जिसके बाद पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों से 16 मोबाइल, 27 डिब्बी सिगरेट, कैश समेत चोरी का दूसरा माल बरामद हुआ है।

ADCP 1 जगजीत सिंह ने बताया कि दो दिन पहले सोढ़ल रोड स्थित शिव नगर में बीड़ी-सिगरेट के खोखे में चोरी हुई थी। इसके बाद ASI राजपाल ने मौके पर जाकर अड्‌डा होशियारपुर फाटक के अश्विनी कुमार के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जांच के दौरान सुराग मिलने पर मूल रूप से बिहार के फाजलपुर जिले के गांव गोकुलपुर के रहने वाले महेश और पटना बिहार के फरीदपुर के सोनू को पकड़ा गया। दोनों यहां राजा गार्डन में रह रहे थे। पुलिस ने तलाशी लेने पर उनसे अलग-अलग कंपनियों के 6 मोबाइल, 2868 रुपए और 27 डिब्बी सिगरेट बरामद किए।

दोनों का कोर्ट से रिमांड लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि उनके गिरोह में तीन और आरोपी शामिल हैं। पुलिस ने यहां नूरपुर गांव व मूल रूप से नेपाल के रहने वाले सूरज बहादुर और बिहार के गया जिले के निंथन बेथानी के रहने वाले पप्पू कुमार को पकड़ा। उनसे 10 मोबाइल, एक लैपटॉप, एक LED, 3 छोटे स्पीकर, दो घडियां व एक एक्टिवा PB09H-4415 व एक बाइक PB08AJ6845 बरामद की गई।

इन आरोपियों से पूछताछ के बाद पांचवें आरोपी काजी मंडी में मरियम मंदिर के नजदीक झुग्गियों में रहने वाले गिरेश को पकड़ा गया। उससे पुलिस को बिल्डिंग सैट, वायर फिटर आदि बरामद हुए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें