पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • 6 Months Ago, Daughter Was Married, Dowry Asked For, Then Home Guard Father Lodged A Paper, Son in law Killed By Stabbing

नाखां वाला बाग के पास वारदात:6 माह पहले की थी बेटी की शादी, दहेज मांगा तो होमगार्ड पिता ने दर्ज कराया पर्चा, दामाद ने चाकू मारकर की हत्या

जालंधर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी को हफ्ते से दे रहा था धमकी- केस वापस ले लो वरना ससुर को मार डालूंगा

राज नगर रोड पर नाखां वाला बाग के पास शनिवार दोपहर करीब 3 बजे 50 साल के होमगार्ड के जवान गारा राम का दामाद रवि कुमार ने चाकू मार-मार कर कत्ल कर दिया। दामाद इस बात से नाराज था कि ससुर ने दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया था। वह पत्नी को एक हफ्ते से धमकी दे रहा था कि वह केस वापस ले ले, वरना उसके पिता का कत्ल कर देगा।

थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने गुरु राम दास नगर के रहने वाले रवि के खिलाफ कत्ल का पर्चा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। एसीपी बरजिंदर सिंह ने कहा कि राज नगर रोड पर नाखां वाला बाग के पास शाम को उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने होमगार्ड के जवान गारा राम पर चाकू (छुरे) से हमला कर दिया। देखते ही देखते गारा राम खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। वे गांधी वनीता अश्रम में तैनात थे।

मैं तैनूं केहा सी केस खत्म कर दे, ना तेरी कुड़ी मन्नी ना तूं

घटना के चश्मदीद ने बताया कि उसने देखा कि एक्टिवा पर आ रहे होमगार्ड के जवान को बाइक पर आए युवक (दामाद) ने पैर मारकर गिरा दिया। युवक बाइक से उतरा और बोला- ‘मैं तैनूं केहा सी कि केस खत्म कर दे, ना तेरी कुड़ी मन्नी ना तूं। तैनूं मैं दस्दां।’ चश्मदीद ने कहा कि युवक इतने गुस्से में था कि उसने गर्दन के पास पहले चाकू मारा। दोनों में हाथापाई हो गई और गारा राम ने उसके हाथ से चाकू गिरा दिया।

शोर मच जाने के बाद आरोपी बाइक छोड़ कर भाग निकला। लोग मौके पर आए, मगर गारा राम की मौत हो चुकी थी। सबसे पहले पास ही शिव नगर में रहती 20 साल की बेटी रोशनी अपने फूफा के साथ मौके पर आई और उसने कहा कि यह तो उसके डैडी हैं। थोड़ी देर में पत्नी राजरानी आ गई।

पति की लाश देखकर वह जमीन पर चक्कर खाकर गिर गई। होश में आने के बाद दामाद को कोसने लगी, ‘मैं तां तैनूं जवाई नईं पुत्त मन्न के धी दित्ती सी। तूं तां साडा घर ही उजाड़ दित्ता। तेरा कक्ख न रहे।’ एसीपी बरजिंदर सिंह क्राइम सीन पर पहुंचे और सबसे पहले आरोपी रवि के घर रेड करवाई, मगर वह अपने घर नहीं गया था।

बेटी से कहा था- तू चाय बनाकर रख, मैं अभी आता हूं

20 साल की रोशनी ने कहा कि पिता गारा राम होम गार्ड के जवान थे। वह अपने माता-पिता की इकलौती बेटी है। इसी साल 12 मार्च को सर्जिकल का काम करते गुरु राम दास नगर के रहने वाले रवि कुमार से शादी हुई थी। शादी के बाद उसे दहेज के लिए तंग करना शुरू कर दिया गया। डैडी उसे घर ले आए और महिला थाने में शिकायत दी। एक हफ्ते से लगातार उसे पति धमकी दे रहा था कि केस वापस ले, वरना वह उसके डैडी को मार देगा। इस बारे डैडी को बताया। लगा रवि धमकी ही दे रहा है।

रोशनी रोते हुए बोली- उसने ही डैडी से कहा था कि आज चिकन खाने का मन है। डैडी बोले वे चिकन लेकर आते हैं तू चाय बनाकर रख। थोड़ी देर बाद डैडी ने कॉल कर घर आने की बात कही और पूछा था कि चाय बन गई? 10 मिनट तक डैडी तो नहीं आए, मगर फूफा आ गए। बोले- चलो कुछ हो गया है। नाखां वाला बाग के पास डैडी जमीन पर खून से लथपथ गिरे पड़े थे। पास ही मोबाइल पड़ा हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें