पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

CCTV में कैद लेडी गैंग की वारदात:लोहड़ी मांगने के बहाने दुकान में घुसी 8 महिलाएं, कॉपर तार के दो बंडल चोरी कर भागी

जालंधर10 दिन पहले
हिरासत में ली महिलाओं से पूछताछ करती पुलिस।
  • फगवाड़ा गेट मार्केट का मामला, शिकायत मिलते ही पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया

लोहड़ी मांगने के बहाने इलैक्ट्रोनिक्स दुकानदार लेडी गैंग की चोरी का शिकार हो गया। गैंग की कुछ सदस्यों ने दुकानदारों को बातों में उलझाया और दूसरी मेंबर कॉपर की तार के दो बंडल चोरी कर भाग निकली। जिनकी कीमत करीब 20 हजार है। दुकान से तार गायब मिली तो दुकानदार ने CCTV फुटेज चैक की, जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई। चोरी का पता चलते ही उन्होंने शोर मचाया और पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद थाना डिवीजन 3 की पुलिस मौके पर पहुंची और बाजार में ही दूसरी वारदात की ताक में घूम रही गैंग की दो महिलाओं को काबू कर लिया। फिलहाल थाने ले जाकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

CCTV में दुकान के अंदर खड़ी महिलाएं। पीले शॉल वाली महिला ने ही तार का बंडल उठाया
CCTV में दुकान के अंदर खड़ी महिलाएं। पीले शॉल वाली महिला ने ही तार का बंडल उठाया

पढ़िए... कैसे दिया चोरी को अंजाम

CCTV में दिख रहा है कि इस गैंग में 8 मेंबर हैं। पहले चार महिलाएं अंदर आती है। एक महिला केराज इलैक्ट्रोनिक्स वाली दुकान में अंदर मालिक जॉय मलिक के पास लोहड़ी मांगने चली जाती है। उसके बाद 3 महिलाएं बाहर खड़ी हो जाती हैैं। तब तक गैंग की 4 मेंबर महिलाएं बाहर खड़ी रहती हैं। थोड़ी देर बाद एक और महिला अंदर आ जाती है। आगे खड़ी महिला शॉल से पीछे वाली को दुकानदार व उसके कर्मचारियों की नजर से छुपाती है और वो नीचे झुककर तार का बंडल उठाकर पहले अपने शॉल में छुपाती है और फिर दूसरी महिला को पकड़ा देती है। वह महिला बंडल लेकर बाहर निकलती है और बाहर खड़ी दूसरी महिलाओं के साथ खड़ी हो जाती थी। थोड़ी देर में वो फिर एक और बंडल उठाती है और तब तक अंदर लोहड़ी मांगने आई महिला बाहर आती है और फिर सब वहां से तेजी से निकल जाते हैं।

नौकर को हुआ शक, बाहर भागा दुकानदार

महिलाओं के जाने के बाद जब दुकान का नौकर बाहर आया तो उसने देखा कि तार के बंडल गायब हैं। उसने तुरंत दुकानदार को इसके बारे में बताया। दुकानदार तुरंत बाहर निकला और उसने शोर भी मचाया। हालांकि बाद में पुलिस बुलाई गई और CCTV फुटेज चैक करने के बाद पुलिस ने उसी महिला व उसकी साथी को हिरासत में लिया, जिसने तार के बंडल उठाए थे। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser