पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी का खुलासा:90 ग्राम हेरोइन, 2 पिस्टल बरामद, 2 युवक गिरफ्तार

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एमाजॉन के कारिंदे से की थी 7.30 लाख की लूट

पुलिस ने 90 ग्राम हेरोइन, 2 पिस्टल 32 बोर और 5 रौंद बरामद करके कार सवार 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। सीआईए इंस्पेक्टर जरनैल सिंह ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर एसआई पंकज कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ गांव मालड़ी एरिया में नाकाबंदी की थी।

इसी बीच माइक्रा कार (पीबी10 डीएच 7435) को रोककर तलाशी ली। आरोपी 21 साल के धर्मप्रीत सिंह उर्फ धम्मा निवासी फिरोजपुर से 50 ग्राम और 25 साल के बलदीप सिंह उर्फ सन्नी निवासी बिल्ली चुहारमी थाना शाहकोट से 40 ग्राम हेरोइन मिली। दोनों के पास से एक-एक पिस्टल 32 बोर और 5 रौंद भी मिले। पुलिस ने एनडीपीएस और असलहा एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पूछताछ में आरोपी धर्मप्रीत ने यह भी खुलासा किया पिछले साल सितंबर में फिरोजपुर में साथियों के साथ मिलकर एमाजॉन कंपनी के कारिंदे से 7,30,000 रुपए की लूट की थी। इस संबंध में उसके खिलाफ फिरोजपुर सदर थाना में केस दर्ज हुआ था, जिसमें वह फरार चल रहा था। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें