• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • A 22 year old Girl Committed Suicide In Jalandhar, Insisting On Going For A Walk, The Father Told Her That She Did Not Have Money; He Started Singing In A Loud Voice In Anger And Hanged Himself From The Fan In The Room.

घूमने के पैसे न देने पर युवती ने खुदकुशी की:पिता ने रुपए न होने की बात कही तो जालंधर में 22 वर्षीय युवती ने गुस्से में म्यूजिक तेज कर पंखे से फंदा लगाया

जालंधर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटना की जांच करती पुलिस।

जालंधर के अमर नगर में 22 वर्षीय युवती ने खुदकुशी कर ली। वह पिता से बाहर घूमने जाने की जिद कर रही थी। पिता ने उसे कह दिया कि अभी रुपए नहीं हैं, वो बाद में चली जाए। इससे वह गुस्से में आ गई और कमरे में तेज आवाज में गाने लगाकर पंखे पर फंदा लगाकर लटक गई। इसका पता चलते ही पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। बेटी की खुदकुशी से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी देते हुए मृतका के पिता राजिंदर कुमार।
जानकारी देते हुए मृतका के पिता राजिंदर कुमार।

पिता राजिंदर कुमार ने बताया कि वह गुरु रविदास चौक पर पान-बीड़ी का खोखा लगाते हैं। उनकी बेटी मुस्कान ने उन्हें कहा कि वह घूमने जाना चाहती है। उन्होंने बेटी को कहा कि अभी उनके पास रुपए नहीं हैं। इसलिए वो बाद में घूमने चली जाए। वह देवी तलाब मंदिर जाना चाहती थी। इसके बाद वो काम पर चले गए और पीछे से कमरे में जाकर उसने फंदा लगा लिया। उनके 2 बेटे व यही एक बेटी थी।

मृतक युवती की फाइल फोटो।
मृतक युवती की फाइल फोटो।

गुस्से वाली थी बहन, बोली: पिता मुझ पर रुपए नहीं लगाते
मृतका के भाई हर्षित ने बताया कि बहन मुस्कान काफी गुस्से वाली थी। कोरोना की वजह से पिता का काम मंदा चल रहा था। जब पिता ने उसकी घूमने जाने की बात पर रुपए न होने की बात कही तो वो गुस्से में आ गई। उसने कहा कि रात 12 बजे तक दुकान पर बैठे रहते हो तो रुपए किसके लिए कमाते हो। पिता मुझ पर रुपए नहीं लगाते। इसके बाद वो कमरे में चली गई।

मृतका का भाई हर्षित जानकारी देता हुआ।
मृतका का भाई हर्षित जानकारी देता हुआ।

हर्षित ने बताया कि मुस्कान ने दरवाजा बंद करने के बाद उसने ऊंची आवाज में गाने चला दिए और फिर फंदा लगा लिया। वह घर से बाहर खाने का सामान लेने के लिए गया था। उसे लाने के बाद उसने मुस्कान के कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद वह दरवाजे को धक्का मारकर अंदर गया तो बहन मुस्कान पंखे में फंदा लगाकर लटक रही थी।

खबरें और भी हैं...