पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध हालातों में मौत:दोस्त की तबीयत बिगड़ी तो सड़क पर छोड़कर हुए फरार, दो पर केस

नूरमहल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पहचान नूरमहल के रहने वाले नरेश के रूप में हुई है। - Dainik Bhaskar
मृतक की पहचान नूरमहल के रहने वाले नरेश के रूप में हुई है।

थाना नूरमहल की पुलिस ने एक युवक की संदिग्ध हालातों में मौत होने के बाद उसके दो दोस्तों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान गांव समराय के रहने वाले सुखजिंदर उर्फ सीपा और गुरप्रीत सिंह गोपी के रूप में हुई है। वहीं, मृतक की पहचान नूरमहल के रहने वाले नरेश के रूप में हुई है।

नूरमहल वासी मृतक की मां जसविंदर कौर ने बताया कि उनकी तीन बेटियां व एक बेटा था। उनका बेटा नरेश लोगों के घरों में पेंट करने का काम करता था। रविवार को नरेश एक्टिवा पर सवार होकर अपने दोनों दोस्तों से मिलने गया था लेकिन घर वापस नहीं लौटा। सोमवार को पता चला कि नरेश की मौत हो चुकी है। जिसका शव गांव लखनपाल रोड के पास पड़ा है।

वह तुरंत अपने बेटे को देखने के लिए वहां पहुंची। जब उसने बेटे के दोनों दोस्तों से संपर्क किया, तब उन्होंने बताया कि रात में नरेश की तबीयत बिगड़ने पर वह घबराकर उसे वहीं पर छोड़कर फरार हो गए थे। अब पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें