जन गण मन:ओलिंपिक मेडल लेकर पहुंचे खिलाड़ियों का भव्य स्वागत, हॉकी टीम ने केक काटकर जश्न मनाया

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टोक्यो ओलिंपिक के विजेजाओं का भारत पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा, रवि दहिया, बजरंग पूनिया, लवलिना बोरगोहेन और पुरुष हॉकी प्लेयर्स सोमवार को देश लौटे। एयरपोर्ट पर सभी एथलीट्स का स्वागत किया गया। ओलिंपिक के चैंपियंस का स्वागत बैंड-बाजे के साथ किया गया। गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। पुरुष और महिला हॉकी टीम का भी बैंड-बाजे से स्वागत हुआ।

महिला हॉकी टीम और दीपक ब्रॉन्ज मेडल मैच में चूक गए थे। वहीं, भारतीय पुरुष व महिला हॉकी टीम ने अशोका होटल में जश्न मनाया। दोनों टीमों ने होटल में केक काटा। पुरुष हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। वहीं महिला हॉकी टीम मेडल से चूक गई। इस दौरान कैप्टन मनप्रीत, गुरजंट समेत सभी खिलाड़ी मौजूद थे।

वहीं, दिल्ली एयरपोर्ट पर ओलिंपिक से लौटे सभी खिलाड़ियों का टेस्ट किया गया। इसके बाद सभी खिलाड़ी अशोका होटल को रवाना हो गए। उधर, एयरपोर्ट पर ओलिंपिक स्टार्स का स्वागत करने के लिए प्रशंसक मौजूद थे। मीडिया टपदकवीरों का इंतजार कर रहा था।

मां नीरज के लिए चूरमा लेकर एयरपोर्ट पहुंचीं
नीरज की मां सरोज देवी बेटे को देखने के लिए बेताब थीं। जैसे ही नीरज पहुंचे उनकी मां ने गले से लगा लिया। उन्होंने एयरपोर्ट पर बेटे का स्वागत मनपसंद चूरमा खिलाकर किया। नीरज की बहन संगीता का कहना है कि उनके भाई ने खूब मेहनत की है। नीरज के पिता भी बेहद खुश नजर आए।

खबरें और भी हैं...