पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर पुलिस का हाल:नाके पर रोकना चाहा तो PCR ड्यूटी पर तैनात 57 साल के ASI को टक्कर मार भाग निकला बाइक सवार

जालंधर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
इस मामले में शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। - प्रतीकात्मक फोटो
  • पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ केस दर्ज किया, अब कर रहे तलाश

शहर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि उनको पुलिस का कोई खौफ नहीं। ऐसा ही कुछ मामला फगवाड़ा चौक में सामने आया। जहां नाके पर रोकना चाहा तो मोटरसाइकिल सवार ने PCR ड्यूटी दे रहे 57 साल के ASI को टक्कर मार दी और भाग निकला। इसके बावजूद पुलिस उसे नहीं ढूंढ सकी। अब अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे तलाशने की कोशिश की जा रही है।

रुकने का इशारा किया तो बढ़ा ली स्पीड, सामने आने पर मार दी टक्कर

कमिश्नरेट पुलिस के PCR स्क्वायड में तैनात ASI ललित कुमार ने बताया कि बीती शाम करीब 7 बजे उसकी ड्यूटी फगवाड़ा चौक में लगी थी। वह अपने सरकारी PCR मोटरसाइकिल के साथ फगवाड़ा चौक के नजदीक सेठी मोबाइल कैंट में खड़ा था। इसी दौरान कैंट की तरफ से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया।

उन्होंने मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा किया लेकिन वो नहीं रूका। वो आगे बढ़े तो उसने मोटरसाइकिल की स्पीड बढ़ा दी और सीधे उनको टक्कर मार दी। इससे वह जमीन पर गिर पड़ा और दोनों बाहों व शरीर पर चोटें लगी हैं। इस घटना को अंजाम देने के बाद वह मोटरसाइकिल लेकर भाग निकला। ASI ने कहा कि जमीन पर गिरने की वजह से वो मोटरसाइकिल का नंबर नहीं देख सका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें