पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'लव' निकला लुटेरा:सीमेंट कारोबारी को गोली मारकर कैश लूटने वाला लुटेरा गिरफ्तार, अहमदाबाद में बिजनेस शुरू करने के लिए की थी लूट

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए लुटेरे के बारे में जानकारी देते पुलिस अफसर। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए लुटेरे के बारे में जानकारी देते पुलिस अफसर।
  • आरोपी करतारपुर का रहने वाला, पैसों का इंतजाम नहीं हो रहा था तो वारदात कर डाली

दुकान में घुसकर सीमेंट कारोबारी को गोली मारकर हजारों का कैश लूटने वाले एक लुटेरे लवप्रीत लव को जालंधर रूरल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी करतारपुर के कराड़ी गांव का रहने वाला है। वह गुजरात के अहमदाबाद में कारोबार शुरू करना चाहता था, उसके लिए पैसों का इंतजाम करना था, इसलिए उसने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। लुटेरे से वारदात में इस्तेमाल की गई 315 बोर की पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है।

पत्नी की शिकायत पर दर्ज हुआ था केस

SSP डॉ. संदीप गर्ग ने बताया कि गांव नंगल जमालपुर की रहने वाली कुलदीप कौर ने बताया था कि 10 मार्च को कुछ अज्ञात लोग उनकी सीमेंट की दुकान में घुसे। वहां उन्होंने उनके पति तजिंदरपाल सिंह बाजवा की हत्या करने के लिए उन्हें गोली मार दी। इस मामले में पुलिस ने पहले दुकान में घुसकर हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया। जांच के बाद इसमें लूट की धाराएं भी जोड़ दी गई थी।

स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को साैंपी थी जांच

मामले की जांच के लिए SP इन्वेस्टिगेशन मनप्रीत ढिल्लो की अगुवाई में DSP इन्वेस्टिगेशन रणजीत सिंह बंदेशा, DSP करतारपुर सुखपाल सिंह, सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर जरनैल सिंह व थाना मकसूदां के SHO सब इंस्पेक्टर कंवरजीत सिंह की अगुवाई में स्पेशल टीम बनाई गई। टीम ने जांच के बाद मिले सुराग के आधार पर करतारपुर के गांव कराड़ी के रहने वाले लवप्रीत सिंह उर्फ लव को जीटी रोड पर गांव रायपुर रसूलपुर नहर पुली अड्‌डा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से वारदात में इस्तेमाल की गई 315 बोर की पिस्तौल भी बरामद की गई।

लुटेरा बोला, सिर्फ कैश लूटने आए थे, दुकानदार ने विरोध किया तो मारी गोली

पुलिस पूछताछ में लवप्रीत लव ने बताया कि यह वारदात उन्होंने लूट के इरादे से की थी। जब वह लूटपाट करने गया तो सीमेंट कारोबारी तजिंदरपाल बाजवा ने विरोध जताया। जिसको लेकर उनके बीच बहस व हाथापाई हो गई। इससे वो घबरा गया और उसे गोली मार दी। जाते वक्त वह दुकान से 21 हजार की नकदी लेकर भाग निकले। आरोपी ने कहा कि वह अपना कारोबार शुरू करना चाहता था, जिसके लिए लालच में आकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें