पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • A Woman Arrested With 1 Kg Of Heroin, Once Used To Get 15 Lakh Rupees From The Supply, Was Running A Business With African Living In Delhi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हेरोइन का कारोबार:1 किलो हेरोइन के साथ युवती अरेस्ट, एक बार सप्लाई के मिलते थे 15 लाख रुपए, दिल्ली में रहने वाले अफ्रीकी के साथ मिल चला रही थी कारोबार

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मिजोरम की रहने वाली है 19 वर्षीय युवती, पहले भी कर चुकी है शहर में सप्लाई

कमिश्नरेट पुलिस के अधीन आते थाना-7 की पुलिस नेे पिम्स अस्पताल के पास एक किलो हेरोइन बरामद करके मिजोरम की रहने वाले 19 साल की युवती को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला की पहचान मिजोरम एजावल की रहने वाली 19 साल की लालरीमावी के रूप में हुई हैै। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना-7 में तैनात एएसआई कमलजीत सिंह टीम के साथ पिम्स के पास नाके पर मौजूद थे। तभी टीम को सूचना मिली कि मिजोरम की युवती पिम्स के बाहर ड्रग की बड़ी खेप की डिलीवरी देने जा रही है। एसएचओ रमनदीप सिंह ने महिला मुलाजिमों के साथ जाकर हाईटेक नाकाबंदी कर दी। इसके बाद युवती को नाके पर रोका और महिला मुलाजिमों ने पर्स चेक किया तो आरोपी ने भागने की कोशिश की। मुलाजिमों ने उसे उसी समय पकड़ लिया। पर्स में से एक किलो हेरोइन मिलने पर आरोपी महिला को गिरफ्तार करके थाने ले जाकर पूछताछ शुरू कर दी।

आरोपी युवती ने माना कि पिता की मौत के बाद वह अपनी कजिन के साथ नई दिल्ली में रह रही थी। दिल्ली में विकासपुरी स्थित पेस्ट्री पैलेस नामक स्थान पर एक कार्यक्रम के दौरान एक अफ्रीकी नागरिक से उसकी मुलाकात हुई थी। उसके साथ मिलकर ही वह ड्रग सप्लाई करने का धंधा करती थी। हरेक खेप की डिलीवरी के लिए 15 हजार रुपए मिल रहे थे। वह पहले भी शहर में ड्रग्स का पैकेट सप्लाई कर चुकी है।

सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी युवती को हिरासत में लेकर थाना-7 की पुलिस पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि लालरीमावी से हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। आरोपी महिला को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी।

एनआरआई के गैरेज से मिली 200 किलो भुक्की, श्रीनगर का व्यक्ति देकर गया था डिलीवरी

जालंधर | देहात पुलिस के सीआईए स्टाफ ने आलमपुर बक्का गांव में एक एनआरआई के गैरेज में रेड करके 200 किलो भुक्की बरामद की है। पुलिस ने मौके से 40 साल के सुरजीत सिंह सीत को पकड़ लिया जबकि उसका साथी परगट सिंह भट्टी भाग निकला। सुरजीत पर 4 और परगट पर पहले ही तस्करी के 2 केस दर्ज हैं। पुलिस ने आलमपुर बक्का के रहने वाले सुरजीत सिंह को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है।

बरामद की गई भुक्की श्रीनगर से आई थी और डिलीवरी देने वाला श्रीनगर का व्यक्ति सुहैल था। थाना करतारपुर में एनडीपीएस एक्ट की धारा-15 के तहत केस दर्ज किया गया है। एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग ने बताया कि सुरजीत और परगट के तार श्रीनगर से जुड़े हैं। दोनों भुक्की के दो-दो किलो के पैकेट भर रहे थे। दोनों पक्के दोस्त हैं और चिट्टा पीने के आदी हैं। परगट का रिश्तेदार एक एनआरआई है और वह विदेश में है। उसके गैरेज में काम चल रहा था। उन्होंने बताया कि 3 दिन पहले 300 किलो भुक्की आई थी, जिसमें से 100 किलो बेच चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें