पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • A Young Man Died On The Spot Due To Raindrops And Three Seriously Injured Including A Woman And Child; If Ambulance Did Not Arrive, Taken To Hospital In Auto

जालंधर में बड़ा हादसा:वैन में सोडा बनाने वाली गैस का सिलेंडर फिट करते वक्त फटा; एक युवक की मौके पर मौत , बच्चा समेत तीन घायल

जालंधर2 महीने पहले
ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से हुए उसके टुकड़े।

जालंधर की काजी मंडी संतोषी नगर में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। हादसे ही चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि बच्चे समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद करीब एक घंटे तक एंबुलेंस नहीं आई जख्मियों को ऑटो से अस्पताल भेजा गया। मरने वाले की पहचान मोहन ठाकुर के रूप में हुई है, जबकि जिस के लिए वह सिलेंडर लेकर आया था उसके समेत एक महिला व बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जख्मी पिंटू के भाई ने बताया कि उसका भाई मारूति वैन में जूस व सोडा बेचने का काम करता था। उसी ने सोडा बनाने में इस्तमाल होने वाले गैस सिलेंडर वाले को बुलाया था। मोहन ठाकुर नाम का रिक्शे वाला बुधवार दोपहर सिलेंडर लेकर आया और मारुति वैन में उसे बदलने लगा। इसी दौरान उसमें धमाका हो गया और मोहन ठाकुर की मौत हो गई।

घटना के बाद उमड़ी लाेगों की भीड़
घटना के बाद उमड़ी लाेगों की भीड़

मौके पर मौजूद कांग्रेस की महिला नेता सुनीता ने आरोप लगाया कि जब सिलेंडर फटा तो पूरा इलाका वहां इकट्‌ठा हाे गया। जख्मी युवक, महिला व बच्चे को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई लेकिन करीब एक घंटा बीतने के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची। इसके बाद उन्हें ऑटो में बिठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

थाना रामा मंडी के SHO सुलक्खन सिंह ने कहा कि फिलहाल सिलेंडर फटने की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस जांच कर रही है कि यह सिलेंडर क्यों यहां लाया गया था और कैसे फटा?। सिलेंडर लाने वाले की मौत हो चुकी है। जख्मी लोगों के बयान लेने के बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...