• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Aam Aadmi Party Workers Were Burning The Effigy Of PM Modi, Car Rammed On AAP Worker In Jalandhar; Supporters Create Ruckus In Police Station

जालंधर में AAP वर्कर पर युवक ने चढ़ाई कार:PM मोदी का पुतला फूंक रहे थे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता; समर्थकों ने पुलिस स्टेशन में किया हंगामा

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में बयान दर्ज करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
थाने में बयान दर्ज करती पुलिस।

जालंधर में एक युवक ने आम आदमी पार्टी (AAP) के वर्कर पर कार चढ़ा दी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कार स्वीटी नाम का युवक चला रहा था। घटना के बाद आम आदमी पार्टी के समर्थक पुलिस थाने पहुंच गए। वहां उन्होंने कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने कार को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, कार मालिक का आरोप है कि युवकों ने कार का शीशा तोड़ा। वो खुद ही बोनट पर चढ़ा, जिसकी वजह से उसे चोट लगी।

घटना में टूटा कार का शीशा।
घटना में टूटा कार का शीशा।

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि वह टीवी टावर के पास खुरला किंगरा में लखीमपुर खीरी हिंसा का विरोध करने गए थे। वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंकने को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान कार पीछे से आई और उनके एक कार्यकर्ता बॉबी पर चढ़ा दी। जिससे कार का अगला शीशा भी टूट गया।

मामले की जानकारी देती हुई कार सवार महिला
मामले की जानकारी देती हुई कार सवार महिला

हालांकि कार में युवक के साथ बैठी महिलाओं ने कहा कि युवक आगे एक्टिवा पर जा रहा था। प्रदर्शन से थोड़ा पहले उसने एक्टिवा खड़ी कर दी। उन्हें यू-टर्न लेना था। उन्होंने युवक को आगे से हटने को कहा तो वो झगड़ा करने लगा। उसने कार का शीशा तोड़ दिया। जिसमें उसको चोट लगी है। उन्होंने किसी को टक्कर नहीं मारी।

पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।
पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

इंस्पेक्टर गुरदेव सिंह ने कहा कि घायल के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। कार मालिक के बयान भी लिए जा चुके हैं। अब पूरे मामले की जांच की जाएगी। इसमें जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...