पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Abuses Written On Facebook For BSP Supremo Mayawati, Complained To The Police, They Told Themselves Kanshi Ram Supporters

मायावती के लिए सोशल मीडिया पर लिखा अपशब्द:पुलिस में शिकायत हुई तो आरोपी ने कहा- BSP सुप्रीमो ने इंटरव्यू में कांशीराम परिवार के बारे में गलत बोल था, मैं भावुक हो गया था

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पर कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पर कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

खुद को कांशीराम समर्थक बताने वाले एक व्यक्ति ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती के लिए सोशल मीडिया पर अपशब्द लिख डाला। इसके बाद बसपा के लोकल नेताओं ने देखे तो स्क्रीनशॉट लेकर पुलिस को शिकायत दे दी। मामले की जांच हुई तो आराेपी ने कहा कि मायावती ने कांशीराम के परिवार के बारे में इंटरव्यू के दौरान गलत बोला था, जिस वजह से वो भावुक हो गया। हालांकि पुलिस ने अब आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 294, 500, 501, 509IT एक्ट के सेक्शन 67 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बहन मायावती की छवि खराब करने की कोशिश से बसपा में रोष

BSP के शहरी प्रधान विजय यादव ने बताया कि राम नगर के रहने वाले अश्विन विरदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर BSP सुप्रीमो मायावती के लिए अपशब्द लिखे। उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट भी पुलिस को दिया, जिसमें मायावती के लिए गाली-गलौच भी इस्तेमाल की गई थी। विजय यादव ने कहा कि अश्विन विरदी के इस स्टेट्स की वजह से बहन मायावती की छवि को खराब करने की कोशिश की गई, जिससे उनकी भावनाओं को भी ठेस पहुंची। इससे BSP के कार्यकर्ताओं में भी भारी रोष है।

कांशीराम मेरे आदर्श, उनके परिवार के लिए गलत कहे जाने पर हुआ भावुक

मामले की जांच के दौरान पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखने वाले अश्विन विरदी को बुलाया। विरदी ने कहा कि उसने सोशल मीडिया पर ANI को दिया BSP सुप्रीमो मायावती का एक इंटरव्यू देखा। जिसमें मायावती ने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी व अन्य राजनीतिक दलों पर आरोप लगाए थे। विरदी ने कहा कि वह साहिब कांशीराम को अपना आदर्श मानता है। इस वजह से उससे यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और भावुक होकर उसने गलत शब्दावली लिख दी। इस दौरान उसने पुलिस के सामने गलत शब्द लिखने की बात कबूल कर ली। जिसके बाद उसके खिलाफ जालंधर में केस दर्ज कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...