पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Accused Of Kidnapping The Child Handed Over To The Police, After An Hour And A Half, He Started Committing A Ruckus In The Same Area

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यह कैसी कार्रवाई?:बच्चे को किडनैप करने के आरोपी को पुलिस को सौंपा, डेढ़ घंटे बाद वह उसी इलाके में आकर मचाने लगा हंगामा

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किडनैपिंग के आरोप में पकड़ा गया व्यक्ति, जिसे पुलिस को सौंपा गया था। - Dainik Bhaskar
किडनैपिंग के आरोप में पकड़ा गया व्यक्ति, जिसे पुलिस को सौंपा गया था।
  • न्यू लक्ष्मीपुरा में हुई घटना, लोगों ने पुलिस पर निकाली भड़ास, पुलिस बोली-किडनैपिंग जैसी बात नहीं

न्यू लक्ष्मीपुरा में लोगों ने बच्चे को किडनैप करने के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। हालांकि उस वक्त लोग चौंक गए जब करीब डेढ़ घंटे बाद वह फिर वहीं पहुंच गया और हंगामा करने लगा। यह देख सोसाइटी के लोग भड़क उठे और पुलिस की कारगुजारी के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया। उनका कहना था कि इस इलाके में कुछ नशेड़ी व भिखारियों का गिरोह सक्रिय है, जो इस तरह से गलत कामों के लिए बच्चों को उठाने की कोशिश करते हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे पकड़ा जरूर गया था लेकिन पूछताछ में बच्चे को किडनैप वाली बात सामने नहीं आई तो उसे छोड़ दिया गया।

घटना के बारे में बताता दक्ष।
घटना के बारे में बताता दक्ष।

11 साल का बच्चा दक्ष बोला- मुझे 20 रुपए का लालच देकर कार में बिठाया

न्यू लक्ष्मीपुरा के रहने वाले दक्ष ने बताया कि वह घर के बाहर खेल रहा था। अचानक यह व्यक्ति आया और कहा कि उसे 20 रुपए देगा, उसके साथ चले। वह थोड़ी दूर तक गया तो उसने उसे एक कार में बैठा दिया। कार में पहले ही कुछ हट्‌टे-कट्‌टे लोग बैठे थे। मैंने एतराज किया तो मुझे थप्पड़ भी मारे। मुझे शक हुआ कि ये लोग मुझे साथ ले जाने वाले हैं तो मैंने शोर मचा दिया। वहां से गुजर रहे लोग आए और उसे कार से उतार लिया। इसके बाद कार वाले वहां से भाग निकले। इसका पता चलते ही इलाके के लोग इकट्‌ठा हो गए।

पूर्व मंत्री को बता चुके, पुलिस से मिले लेकिन नहीं हो रही कार्रवाई

न्यू लक्ष्मीपुरा वेलफेयर सोसाइटी के जनरल सेक्रेटरी अविनाश सिंगला ने कहा कि उनके इलाके में बहुत सारे नशेड़ी व भिखारी हैं। जो वहां पार्क व सड़क किनारे बैठे रहते हैं। वहां से गुजरने वाली महिलाओं को भी तंग करते हैं। वह कई बार इन्हें रोक चुके हैं और पूर्व मंत्री अवतार हैनरी को भी बता चुके हैं। इस बारे में वो कई बार पुलिस को भी मिले हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब भी यह व्यक्ति बच्चे दक्ष को उठाकर ले जा रहा था, उसकी मां व अन्य लोग मौके पर आ गए तो वह किडनैप होने से बच गया।

शराब के नशे में उठाया था तो हंगामा हो गया, वेरिफाई करने के बाद छोड़ा

इस बारे में थाना डिवीजन 3 के SHO मुकेश कुमार ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस उक्त व्यक्ति को हिरासत में लेकर आई थी। वह शराब के नशे में था और उसने बच्चे को उठाया तो लोगों ने किडनैपिंग का आरोप लगा हंगामा कर दिया। पुलिस ने हर तरह से इसे वेरिफाई किया, जिसके बाद ही उसे छोड़ा गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें