गिरफ्तार:युवती से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, एक हफ्ते से फरार चल रहा था आरोपी साहिल

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएचओ सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि साहिल मकसूदां चौक के पास देखा गया

थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस ने 21 साल की युवती से रेप करने वाले आरोपी साहिल को मकसूदां चौक के पास से बुधवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया। विवेकानंद पार्क के रहने वाले साहिल को वीरवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपी एक हफ्ते से फरार चल रहा था। एसएचओ सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि साहिल मकसूदां चौक के पास देखा गया है।

जिसके बाद टीम ने रेड कर उसे गिरफ्तार किया। प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने माना कि उसने उसके साथ रेप किया था। आरोपी ने माना कि मामला दर्ज होने के बाद वह शहर छोड़ कर भाग गया था। पैसे खत्म होने पर दोबारा आया था, ताकि किसी दोस्त से आर्थिक मदद ले सके। एसएचओ ने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 25 नवंबर को पुलिस को 21 साल की युवती ने बताया था कि वह बस अड्डा के पास एक दफ्तर में नौकरी करती है। तीन साल पहले परिचित हुआ साहिल उसे अकसर तंग करता था। साहिल पंचायत में माफी भी मांग चुका है। 24 नवंबर की सुबह मकसूदां चौक के पास से आरोपी साहिल अपने एक साथी संग आया और उसे रोककर धमकी दी कि थप्पड़ मारकर उसका जलूस निकाल देगा। वह डर कर उसके साथ चली गई थी।

नंदनपुर रोड पर एक मकान में साहिल ने उससे मारपीट की और नशा करने के बाद रेप किया। रेप के बाद उसे फिर पीटा और फोन कर दो दोस्त बुलाएं। उन्हें भी गंदा काम करने के लिए कहा, मगर उन्होंने एेसा नहीं किया। आरोपी देर शाम मकसूदां चौक के पास उसे छोड़कर स्कूटी पर फरार हो गया। थाना डिविजन नंबर-1 की पुलिस ने आईपीसी की धारा-376 व 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

खबरें और भी हैं...