पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेब कटने का मामला:आरोपी बोला- 40 हजार थोड़ी सी, 35-36 हजार सी, ओदा तां मैं चिट्‌टा पी गया

जालंधर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मकसूदां मंडी में आलू-प्याज व्यापारी की फड़ से ग्राहक बनकर कारोबारी की जेब से 40 हजार रुपए निकालकर फरार होने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान तोबड़ी मोहल्ला के रहने वाले शमशेर सिंह उर्फ शेर के रूप में हुई है। आरोपी को पुलिस ने तोबड़ी मोहल्ला में स्थित उसके घर से ही गिरफ्तार किया है। 

थाना-1 के एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी अपने घर में आया है। पुलिस ने बुधवार को सुबह करीब 11 बजे रेड कर गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि आरोपी से पुलिस ने जब चोरी किए गए पैसों के बारे में पूछा तो उसने माना कि कारोबारी की जेब काटकर सारे पैसों का वह चिट्‌टा पी गया। जब उसे पूछा कि जेब में 40 हजार रुपए थे तो बोला- ‘40 हजार थोड़ी सी, 35-36 हजार रुपए ही सी। ओदा तां मैं चिट्‌टा पी गया।’ पुलिस ने आरोपी का कोरोना टेस्ट भी करवाया है। रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा। 

पहले भी दो मामले दर्ज
एसएचओ राजेश कुमार ने कहा कि आरोपी शमशेर सिंह नशे का आदी है। उसके खिलाफ पहले भी चोरी के दो मामले दर्ज हैं। बता दें कि सूर्या एनक्लेव निवासी राजीव धमीजा और उसके मामा अलावलपुर के रहने वाले अमरजीत राणा 23 जून को अपने फड़ी पर मौजूद थे। वहां आरोपी उनके पास आकर खड़ा हो गया और महज 5 सेकंड में 40 हजार रुपए निकालकर फरार हो गया। बुजुर्ग राणा को दो बजे जेब कटने का पता लगा, जब वे अलावलपुर स्थित अपने गांव दुड़ा पहुंचे। पहले उन्होंने सोचा कि 40 हजार रुपए कहीं गिर गए। सीसीटीवी फुटेज देखी तो पता लगा कि 11:11 बजे जेब काट ली गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser