पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में दर्दनाक हादसा:ट्रक की टक्कर से एक्टिवा सवार बेटे की मौत; बाप की हालत गंभीर, नशे में धुत ड्राइवर गिरफ्तार

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुआ एक्टिवा का पिछला हिस्सा। - Dainik Bhaskar
ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुआ एक्टिवा का पिछला हिस्सा।

जालंधर के DAV कॉलेज के सामने फ्लाईओवर पर सोमवार दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिससे एक्टिवा में बैठे 15 साल के बेटे की मौत हो गई जबकि बाप की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भाग निकला, लेकिन लोगों ने उसे आगे पकड़ लिया। उस वक्त ड्राइवर नशे में पूरी तरह धुत मिला। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

ड्राइवर को हिरासत में लेकर जाता पुलिस कर्मी।
ड्राइवर को हिरासत में लेकर जाता पुलिस कर्मी।

जिस लड़के की मौत हुई है, उसकी पहचान दिलशांत सभ्रवाल के रूप में हुई है। वो अली मोहल्ला का रहने वाला है। लड़का क्रिकेटर था और उसकी क्रिकेट किट भी मौके पर मिली है। उसके पिता जतिंदर सभ्रवाल को भी गंभीर चोटें लगी हैं। पुलिस के मुताबिक बेटा क्रिकेट खेलने गया था। जिसे उसके पिता घर लेकर आ रहे थे। बेटा एक्टिवा में पीछे बैठा था जबकि पिता एक्टिवा चला रहे थे। शुरूआती जांच में ट्रक के पीछे से टक्कर मारने की बात सामने आ रही है। बाकी जख्मी के बयान लिए जा रहे हैं ताकि पूरी जानकारी मिल सके।

भड़के लोग पहुंचे तो ड्राइवर को बचा ले गई पुलिस
हादसे में लड़के की मौत की सूचना मिलते ही आसपास के लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने जमकर आक्रोश जताया तो पुलिस तुरंत ड्राइवर को ट्रक से निकालकर अपने साथ हिरासत में ले गई। ड्राइवर ने कहा कि वो दिल्ली से माल लेकर आया था और जालंधर में ही उतारना था। वह इस कदर नशे में धुत था कि वह बात तक ढंग से नहीं कर पा रहा था।

खबरें और भी हैं...