पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या का मामला:बदला लेने के लिए आदर्श पैलेस के सिक्योरिटी गार्ड की हत्या, 6 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

जालंधर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रविंदर काला। - Dainik Bhaskar
रविंदर काला।
  • सीमेंट की टाइल तब तक मुंह और सिर पर मारता रहा, जब तक काला की चीखें बंद नहीं हुईं

कपूरथला चौक के पास मंड कांप्लेक्स स्थित आदर्श पैलेस के 54 साल के सिक्योरिटी गार्ड रविंदर कुमार काला की शनिवार सुबह हत्या कर दी गई। 8 बजे हत्या का पता चला और पुलिस ने 6 घंटे में मामला ट्रेस करके 30 साल के हत्यारोपी राजू वासी लसूड़ी मोहल्ला को अरेस्ट कर लिया। राजू ने माना कि डेढ़ महीने पहले कबाड़ का सामान उठाने को लेकर काला से विवाद हुआ था। काला ने उसकी पीठ में कांच मारा था। राजीनामा हो गया गया था पर रंजिश में उसने शनिवार तड़के 2:45 बजे काला की हत्या कर दी।

हत्यारोपी को मंड पैलेस के पास कबाड़ उठाने से रोकता था गार्ड

डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि 54 साल का रविंदर उर्फ काला कुंवारा था। वह पारस एस्टेट का रहने वाला है और आदर्श पैलेस में सिक्योरिटी गार्ड था। वह एटीएम के बाहर ही सो जाता था। सीसीटीवी फुटेज में यह बात साफ हो गई कि हत्यारा एक ही था। सिक्योरिटी गार्ड काला के सिर और मुंह पर गंभीर जख्म थे। मौके पर खून से सनी टाइल, लकड़ी और शराब की टूटी बोतल पड़ी थी।

पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड से जुड़े गोरा से पूछताछ की तो उसने कहा कि सिक्योरिटी गार्ड का राजू से विवाद हुआ था। राजू ने धमकी दी थी कि वह दौड़ जाएं, वरना उसे भी नहीं छोड़ेगा। इसलिए वह डरकर चला गया था। राजू ने माना कि वह तड़के शॉप के बाहर फेंका कबाड़ उठा कर बेचता था। काला अकसर उसे मंड कांप्लेक्स में आने से रोकता था।

डेढ़ महीने पहले हुए विवाद का बदला लेने वह तड़के 2:30 बजे वहां आया और बाथरूम करके लौट रहे काला के सिर में लकड़ी से वार किया। फिर शराब की बोतल उसके सिर में मारी। उसके जमीन पर गिरते ही सीमेंट की टाइल सिर और मुंह पर मारी। जब तक काला की चीखें बंद नहीं हुई, उसके सिर पर टाइल मारता रहा। कत्ल के बाद वह घर चला गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेजा है। थाना डिवीजन नंबर-2 में आरोपी के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...