पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

10 दिन की मांगी मोहलत:एडहॉक कमेटी मेंबर पार्षद सतिंदर जीत का इस्तीफा अभी मंजूर नहीं

जालंधर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निगम के हेल्थ एंड सेनिटेशन एडहॉक कमेटी की मेंबरशिप से इस्तीफा देने वाली वार्ड 71 की कांग्रेस पार्षद सतिंदर जीत कौर का इस्तीफा अभी मंजूर नहीं किया गया है। पार्षद ने एक सप्ताह पहले कमेटी की मीटिंग के दौरान ही इस्तीफा चेयरमैन बलराज ठाकुर को सौंप दिया था। तब कहा था कि ढाई साल में उनके वार्ड की सफाई समस्या को लेकर मांगे पूरी नहीं हो पाई, तो फिर वो शहर के लोगों की क्या सुनवाई करेंगी।

इसी मसले को लेकर पार्षद पति प्रीत खालसा को शुक्रवार दोपहर मेयर हाऊस में हुई मीटिंग में मेयर और बलराज ठाकुर ने बातचीत के लिए बुलाया था। मेयर ने कहा कि वो कमेटी चेयरमैन के फैसले के साथ हैं और हरेक फैसले में उनका पूरा समर्थन है। बलराज ठाकुर ने मेयर से चर्चा करने के बाद पार्षद पति से 10 दिन की मोहलत की मांग की।

कहा कि अभी 3 दिन का अवकाश है, उसके बाद एक सप्ताह में उनकी वार्ड में सफाई सेवक की कमी, रेहड़ा और ट्रैक्टर ट्रॉली जैसी मांगों को पूरा कराएंगे। इसलिए पार्षद का कमेटी मेंबर के पद से इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जाएगा। प्रीत खालसा का कहना है कि वो मेयर और चेयरमैन के आश्वासन पर एक बार इंतजार करेंगे, उसके बाद ही आगे का फैसला करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें