पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज, सभी फरार:तलाक होने पर बेटी के प्रेमी को अगवा कर पीटा, पेशाब पिला वीडियो बनाया

जालंधर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक काे अगवा कर एक डेरे में ले जाया गया। वहां पर खंभे से बांधकर पीटा गया। इस दौरान युवक दुहाई देता रहा कि उसका कोई कसूर नहीं है। - Dainik Bhaskar
युवक काे अगवा कर एक डेरे में ले जाया गया। वहां पर खंभे से बांधकर पीटा गया। इस दौरान युवक दुहाई देता रहा कि उसका कोई कसूर नहीं है।
  • दो महिलाओं समेत 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, सभी फरार

आदमपुर के गांव तलवंडी अराइयां में क्रूरता की सभी हदें पार करने वाला मामला सामने आया है। प्रेम संबंधों से जुड़े मामले में गुज्जर परिवार ने 25 साल के युवक को किडनैप कर उसके साथ 8 घंटे तक मारपीट की। उसे गिलास में पेशाब पिलाकर वीडियो भी बनाया। जानकारी मिलने पर परिवार ने देर शाम युवक को रिहा करवाया।

मिली जानकारी के अनुसार रांझा के 5 साल से एक युवती से प्रेम संबंध थे। लड़की के परिवार ने बेटी की शादी किसी अन्य युवक से कर दी। बाद में लड़की का तलाक हो गया। लड़की के परिवार को लगता था कि यह सब रांझा के कारण हुआ है।

उन्होंने रांझा को अगवा कर मारपीट कर वीडियो बनाया। पुलिस ने 2 महिलाओं सहित 12 लोगों पर केस दर्ज किया है। इनमें 3 अज्ञात हैं। थाना आदमपुर के एसएचओ इंस्पेक्टर पलविंदर सिंह ने बताया कि शेफू, शफी, गुलाम, काऊ, काली, नजीर, बांटी और अन्य की तलाश में रेड की जा रही है।

युवक मिन्नतें करता रहा- मैं कुझ नईं कीता

रांझा के एक लड़की से प्रेम संबंध थे। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन लड़की के परिवार वालों ने बेटी की शादी कहीं और कर दी। बाद में लड़की का तलाक हो गया। इससे नाराज लड़की के परिवार वालों ने रांझा को अगवा कर बढ़ियाना के एक डेरे में पीटा। दो महिलाओं ने भी रांझा को चप्पलों से पीटा। रांझा दुहाई देता रहा, मैं कुझ नईं कीता। न ही मैं तुहाडी धी नूं कुझ नईं खवाया।

खबरें और भी हैं...