• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Agencies Checking CCTV; Terrorists Had Reached Mohali 220 Km Away With RPG AK 47 From Amritsar, Changed Car In Jalandhar

इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर हमला:सीसीटीवी खंगाल रहीं एजेंसियां; अमृतसर से आरपीजी-एके 47 लेकर 220 किमी दूर मोहाली पहुंचे थे आतंकी, जालंधर में बदली कार

जालंधर2 दिन पहलेलेखक: सतपाल
  • कॉपी लिंक
मोहाली में इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर आरपीजी दागने दोनों आतंकी अमृतसर से कार में जालंधर आए थे। - Dainik Bhaskar
मोहाली में इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर आरपीजी दागने दोनों आतंकी अमृतसर से कार में जालंधर आए थे।

मोहाली में इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर आरपीजी दागने दोनों आतंकी अमृतसर से कार में जालंधर आए थे। यहां से एक अन्य कार में दोनों मोहाली पहुंचे थे। एजेंसियां ऐसा मान रही हैं जालंधर से दोनों आतंकी चढ़त सिंह ही लेकर गया था। आतंकी 6 जिले की पुलिस को धत्ता देकर अमृतसर से मोहाली तक का करीब 220 किलोमीटर का सफर आराम से कर गए। आतंकी मोहाली में जगदीप सिंह के पास पहुंचे। यहां पर चढ़त सिंह के साथ-साथ दोनों के रुकने का इंतजाम किया था।

अब एजेंसियां 220 किलोमीटर के दायरे को जांच में लेकर रूट पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। पूछताछ में अमृतसर के गुमटाला के कंवरजीत सिंह उर्फ कंवर बाठ ने बताया 27 अप्रैल से 4 मई तक दोनों आतंकी उसके पास ठहराए गए थे। भेद न खुले दोनों को निशान के कहने पर अमृतसर की बलजीत कौर के घर छोड़ कर आया था।

बलजीत ने बताया निशान ने मैसेज दिया था दोनों को जालंधर छोड़कर आना है। सात मई को बलजीत का बेटा कार में दोनों आतंकियों को बैठाकर जालंधर के लिए निकला था। निशान ने एके 47 उसे दी थी, जिसे बैग में रख एक आतंकी को पकड़ा दी थी। वहीं, जीरकपुर के बलटाना से भी एक आतंकी का मोबाइल फोन मिला है।