सम्मानित:शिक्षा में अनुकरणीय नेतृत्व के लिए अमन सम्मानित, पहला ऑब्जर्व नाउ हायर एजुकेशन समिट एंड अवार्ड्स’ का आयोजन किया

जालंधर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उन्होंने कहा कि शिक्षा केवल एक पेशा नहीं है बल्कि यह मेरे लिए एक जुनून

नई दिल्ली में 150 से अधिक कुलपतियों, उप-कुलपतियों और शिक्षा जगत के लीडर्स की विशिष्ट उपस्थिति के बीच पहला ऑब्जर्व नाउ हायर एजुकेशन समिट एंड अवार्ड्स’ का आयोजन किया।

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने शिक्षा के क्षेत्र में अनुकरणीय नेतृत्व के लिए देश के कुछ व्यक्तियों को सम्मानित किया। पंजाब में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के वाइस प्रेसिडेंट अमन मित्तल को एक्सेम्पलरी लीडर इन एजुकेशन के विशेष अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। ‘क्रेडेन्क’ द्वारा संचालित ऑब्जर्व नाउ एक विशिष्ट न्यू एज डिजिटल मीडिया स्टार्टअप’ है जो विशिष्ट लाइव थॉट लीडरशिप सत्र आयोजित करता है।

पैनलिस्ट के रूप में शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए, उपाध्यक्ष अमन मित्तल ने ऑनलाइन डिस्टेंस लर्निंग, शिक्षा कार्यक्रमों की पेशकश करने की रणनीतियां और डिस्टेंस लर्निंग के लिए हाइब्रिड दृष्टिकोण के क्या लाभ हैं विषय पर बात की। उन्होंने कहा कि शिक्षा केवल एक पेशा नहीं है बल्कि यह मेरे लिए एक जुनून है। मुझे खुशी है कि मैं उस शिक्षा क्षेत्र का हिस्सा हूं जो भारत की विकास गाथा में योगदान करने के लिए युवा भारत को बेहतरीन आकार देने में मदद कर रहा है।

खबरें और भी हैं...