पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • An Overspeed Car With A Police Sticker Hit Another Car In An Attempt To Overtake, Then Stopped Breaking 3 Trees, Air Balloon Saved Life

जालंधर में भयानक हादसा:पुलिस स्टीकर लगी ओवरस्पीड कार ने ओवरटेकिंग की कोशिश में दूसरी कार को टक्कर मारी, फिर 3 पेड़ तोड़ रुकी, एयर बैलून से बची जान

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे की वजह से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार। - Dainik Bhaskar
हादसे की वजह से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार।

जालंधर की 66 फुटी रोड पर शुक्रवार दोपहर भयानक हादसा हो गया। यहां पुलिस स्टीकर लगी वरना कार को चालक ओवरस्पीड से चला रहा था। उसे आगे जाने की जगह नहीं मिली तो उसने ओवरटेकिंग की कोशिश में आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि अगली कार का टायर निकल गया। इसके बाद ओवरस्पीड कार बेकाबू हो गई और 3 पेड़ों को तोड़ते हुए आगे जाकर रुकी।

एयर बैलून पर लगा खून, इसी से कार चालक की जान बची।
एयर बैलून पर लगा खून, इसी से कार चालक की जान बची।

इस दौरान उस कार में एयर बैलून खुल गया, जिसकी वजह से कार चलाने वाले की जान बच गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और जख्मियों को अस्पताल ले गई। फिलहाल इस मामले में कोई ब्यौरा सार्वजनिक नहीं किया गया है। यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि ड्राइवर कार को तेज चला रहा था या फिर ब्रेक फेल होने जैसी कोई घटना हुई है।

ओवरस्पीड कार की टक्कर से दूसरी कार का निकला टायर।
ओवरस्पीड कार की टक्कर से दूसरी कार का निकला टायर।

अमृतसर का बताया जा रहा ओवरस्पीड कार वाला

शुरुआती जानकारी के मुताबिक पुलिस स्टीकर वाली कार HR51AT1544 अमृतसर के रहने वाले किसी व्यक्ति की बताई जा रही है। जिसकी शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है। जिस PB883232 नंबर की कार को टक्कर मार टायर निकाला गया, वो जालंधर की फैमिली की है। फिलहाल दोनों पक्षों में राजीनामे की बात सामने आ रही है। जख्मी किस अस्पताल में भर्ती है, इसको लेकर भी स्पष्ट नहीं किया जा रहा। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में कार्रवाई कर रहे हैं। उसके बाद इस बारे में जानकारी दे दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...