पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Angry Family Members Kidnapped The Lover And Made Him Drink Urine After Being Held Hostage In The Camp, Video Made Viral

जालंधर में 'रांझा' के साथ हैवानियत:बेटी के तलाक से गुस्साए परिजनों ने प्रेमी को किडनैप कर डेरे में बंधक बना पीटा, गले में जूतों की माला डाल पेशाब पिलाया, वीडियो कर दी वायरल

जालंधर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक को खंबे से बांधकर मारपीट करते आराेपी। - Dainik Bhaskar
युवक को खंबे से बांधकर मारपीट करते आराेपी।

बेटी के प्रेम संबंध की वजह से तलाक हुआ तो उसके परिजनों ने इसके लिए जिम्मेदार बता उसके प्रेमी रांझा को किडनैप कर लिया। फिर उसे डेरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया। यहां तक कि उसे पेशाब पिलाया गया और फिर इस पूरे की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। रांझा के पिता उसे छुड़ाकर लाए और उसे वीडियो का पता चला तो वह बिना किसी को कुछ बताए वहां से गायब हो गया। पिता की शिकायत पर अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 323, 341, 342, 365, 506149 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

युवक के गले में जूतों की माला पहनाकर मारपीट करती महिलाएं।
युवक के गले में जूतों की माला पहनाकर मारपीट करती महिलाएं।

4-5 साल से थे प्रेम संबंध, लड़की की मर्जी के बिना शादी की, फिर हुआ तलाक

तलवंडी अराइया के रहने वाले शेर अली ने बताया कि उसका बेटा रांझा शेफू की बेटी से 4-5 साल से प्रेम संबंध थे। इसके बावजूद शेफू ने बेटी की मर्जी के खिलाफ उसकी शादी सफीपुर के युवक से कर दी। उसकी बेटी शिकायतकर्ता के बेटे रांझा से शादी करना चाहती थी। इस वजह से गुज्जर कम्युनिटी के गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में उसका तलाक करवा दिया गया। इस बात से लड़की के परिवार व रिश्तेदार बहुत खफा हो गए।

दूध डालने के लिए जाते वक्त किया किडनैप, डेरे में मारते-पीटते रहे

इसके बाद उसका बेटा रांझा दूध डालने के लिए जा रहा था। जब वह जंडूसिंघा के इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो कपूर पिंड रोड के रहने वाले अभी, शेफू, शफी ने एक और साथी के साथ मिलकर रांझा को रोक लिया। इसके बाद उससे मारपीट की गई। इसके बाद रांझा को अगवाकर वो पतारा के गांव बढ़ियाना में लालू के डेरे पर ले गए। वहां इन चारों के साथ गुलाम, काऊ, काली, नजीर, बांटी व दो और औरतों ने रांझे को डेरे में बांधकर उसकी बेरहमी से मारपीट की। उसे अपशब्द कहे और फिर गिलास में उसे पेशाब पिलाया।

घर आकर पता चला, आरोपियों ने वीडियाे वायरल कर दी

इन आरोपियों ने मारपीट व पेशाब पिलाने की वीडियो भी बना ली। जिसके बाद उसे वायरल कर दिया। रांझा को अगवा करने के बारे में उन्हें किसी जानकार से पता चला तो वो डेरे पर पहुंचे और उसे छुड़ाकर लाए। घर आकर रांझा ने उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी। जब उसे आरोपियों के बेइज्जत करने के लिए वीडियो वायरल होने का पता चला तो वह किसी को कुछ बताए बिना घर से चला गया।