पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:गुस्साए लोगों ने एमएलए और पार्षद के खिलाफ रात को किया प्रदर्शन

जालंधर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दकोहा से तल्हण जाने वाली मेन रोड की हालत खस्ता

दकोहा से तल्हण जाती मेन रोड की खस्ता हालत को लेकर वीरवार शाम को इलाके के लोगों ने पार्षद जगदीश गग के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया। इलाके की महिलाओं ने भड़ास निकालते हुए कहा कि निगम के बी एंड आर एडहॉक कमेटी के चेयरमैन बनकर पार्षद पूरे शहर में सड़क के उद्घाटन में जाकर फोटो खिंचवाते हैं, लेकिन अपने ही वार्ड की उनको सुध नहीं है। तल्हण जाने के लिए मेन रोड बीते डेढ़ साल से टूटी

है और ऊपर से सीवेरज और बरसाती पानी के खड्डे में जमा होने से नारकीय हालत हो रखा है। गुस्साए लोगों ने कहा कि अगर जल्द सड़क दुरुस्त नहीं किया गया तो फिर एमएलए और पार्षद के घर से लेकर दफ्तर का घेराव करने को मजबूर होंगे। प्रदर्शन में गुरमीत सिंह, जगजीत सिंह, विजय कुमार, पुनीत कुमार, जसबीर सिंह, जसप्रीत सिंह, करनैल सिंह, किरपाल सिंह मौजूद थे।

चेयरमैन बने, अपने वार्ड का काम तो कराएं... प्रदर्शन में शामिल हुए वार्ड के अकाली दल के पूर्व पार्षद बलबीर बिट्टू ने कहा कि लोगों ने पार्षद चुना है, तब जगदीश गग कमेटी के चेयरमैन बने हैं। पूरे शहर में फोटो खिंचाने की बजाय कम से कम अपने वार्ड का तो ख्याल करें, खुद के वार्ड की सड़क टूटी है और दूसरे वार्डों में सड़कें बनवा रहे हैं।

डिस्पोजल की समस्या ठीक होते ही सीसी रोड बनेगी...पार्षद जगदीश गग ने कहा कि जैतेवाली डिस्पोजल बिजली कट के कारण कई घंटों तक बंद रहता है। इसके कारण सीवरेज ओवरफ्लो होने से सड़क पर गंदा पानी जमा होता है। हॉटलाइन कनेक्शन के बाद ही सड़क बनेगी। करीब 200 फुट हिस्से को सीसी फ्लोरिंग बनाना है, जिसका फंड मंजूर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser