पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

PPR मार्केट के पास गुंडागर्दी:जालंधर में बाइक टकराने से खफा झुग्गी वालों ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर हत्या की कोशिश की, कोठी में छिपकर बचाई जान

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए रेड शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए रेड शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो
  • खुद को झुग्गी का प्रधान कहने वाले ने युवक के सिर पर मारी लोहे की रॉड, पुलिस ने दर्ज किया हत्या की कोशिश का केस

बाइक टकराने से गुस्साए झुग्गी वालों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। खुद को झुग्गी का प्रधान कहने वाले ने लोहे की रॉड से युवक के सिर पर वार कर उसकी हत्या की कोशिश की। इसके बाद उसके साथी पीछे पड़े तो युवक ने वहां से भागते हुए कोठी में छुपकर जान बचाई। मामला PPR मार्केट के नजदीक अंधविद्यालय के पास बनी झुग्गियों का है। पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ कातिलाना हमला समेत संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मशरूम खाने के लिए दोबारा आए तो टकराई बाइक

MGN स्कूल के नजदीक कृष्णा नगर के रहने वाले जसकरन सिंह ने बताया कि बीती रात करीब 8 बजे वह अपने दोस्त तनिश सेठी, कुनाल बाहरी, शुभम सेठ व जाप के साथ PPR मार्केट स्थित हॉट ड्राइव रेस्टोरेंट में मशरूम खाने के लिए आया था। इसके बाद वो लौट गए लेकिन कुछ देर बाद दोबारा मशरूम खाने आए। जब वह अंध विद्यालय के नजदीक झुग्गियों के पास से गुजर रहे थे तो उनकी बाइक में दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी।

बाइक वाले से बात कर ही रहे थे कि झुग्गी से भीड़ बाहर निकली

अभी उनके बीच बातचीत हो ही रही थी कि झुग्गियों से काफी लोग बाहर निकल आए और उनसे बहस करने लगे। दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा तो खुद को झुग्गियों का प्रधान कहने वाला रवि एक अन्य व्यक्ति उपिंदर के साथ बाहर निकला। इसके बाद वह कहने लगा कि इन लड़कों को बताते हैं कि बदमाशी क्या होती है। इसके बाद आरोपी ने अपने पीछे छुपाकर रखी लोहे की रॉड निकाली और उसके सिर पर मार दी। उसके साथ 4-5 लोग और पीछा करने लगे।

जान बचाने के लिए भागा तो पीछा कर पीटा, भीड़ जमा होने से बची जान

वह जान बचाने के लिए भागने लगा तो आरोपियों ने रास्ते में घेरकर फिर मारपीट की। इसके बाद वह डरते हुए वहां से भाग निकला। आरोपी ललकारते हुए उसका पीछा कर रहे थे, यह देखकर उसने कोठी में छिपकर जान बचाई। इसके बाद लोग वहां जमा हो गए तो उसके दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें