पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एंटीसिपेट्री बेल:2 दिन से फरार अंगुराल ने लगाई एंटीसिपेट्री बेल, बहस 23 जून को

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजन अंगुराल - Dainik Bhaskar
राजन अंगुराल
  • कोर्ट ने जांच अधिकारी को नोटिस जारी कर केस फाइल के साथ तलब होने का आदेश दिया

2 दिन से फरार चल रहे भाजपा नेता शीतल अंगुराल ने एडिशनल सेशन जज ललित कुमार सिंगला की कोर्ट में एंटीसिपेट्री बेल लगाई है। कोर्ट ने जांच अधिकारी को नोटिस जारी करके केस फाइल के साथ 23 जून को तलब किया है। 23 जून को बेल पर बहस होगी। दरअसल एक्साइज विभाग की टीम ने कपूरथला पुलिस की एक विशेष टीम के साथ 16 जून को नूरपुर-धोगड़ी रोड पर नए इंडस्ट्रियल जोन में स्थित भाजपा नेता राजन अंगुराल की निर्माणाधीन फैक्ट्री पर रेड की थी।

आरोप है कि रेड टीम के साथ भाजपा नेता राजन अंगुराल, शीतल अंगुराल और सन्नी अंगुराल ने हाथापाई कर उनके कामकाज में रुकावट खड़ी की थी। फैक्ट्री से रेड टीम ने 750 एमएल की खाली 11990 बोतलें और अन्य सामान बरामद किया था। बरामद की गई खाली बोतलें फिरोजपुर के गांव मनसूरवाल स्थित शराब की फैक्ट्री मलब्रोस इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के कैश ब्रांड नकल लग रही थी, जबकि नागरा के न्यू शिव नगर घर से मिले 42975 खाली ढक्कनों पर मलब्रोस इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड अंकित था।

टीम का दावा है कि फैक्ट्री में मलब्रोस इंटरनेशनल की नकली शराब तैयार की जानी थी। थाना आदमपुर में अंगुराल ब्रदर्स पर केस दर्ज किया गया है। 2 दिन बाद पुलिस अंगुराल ब्रदर्स को अरेस्ट कर नहीं पाई, जबकि शीतल अंगुराल सोशल मीडिया के जरिये पुलिस और एक्साइज टीम की रेड पर उंगली उठाते रहे।

अंगुराल ब्रदर्स के फ्रेंड सर्किल को जांच के दायरे में लाई पुलिस
एक्साइज और कपूरथला पुलिस की टीम से रेड के दौरान विवाद करने के मामले में आरोपी बनाए गए भाजपा नेता शीतल अंगुराल, राजन अंगुराल और सन्नी अंगुराल की तलाश में पुलिस ने रेड की, मगर उनका कोई सुराग नहीं मिला। अंगुराल ब्रदर्स से लगातार संपर्क में रहने वाले उनके फ्रेंड सर्किल को पुलिस जांच के दायरे में लेकर आई है, ताकि कोई सुराग मिल सके।

अंगुराल ब्रदर्स के एक मोबाइल की टावर लोकेशन दिल्ली में मिली है। दूसरी ओर न्यू शिव नगर से बरामद किए गए नागरा के न्यू शिव नगर घर से मिले 42975 खाली ढक्कनों को लेकर जांच कर रही सिटी पुलिस ने फरार गांधी कैंप के सूरज की तलाश में 3 जगह रेड की, मगर वह नहीं मिला। थाना-1 के एसएचओ राजेश शर्मा का कहना है कि सूरज को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...