पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में फिर आग:धू-धू कर जला आर्किटेक्ट का ऑफिस; सड़क पर बिखरे कांच के टुकड़े, एक घंटे की मशक्कत के बाद बुझी

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आर्किटेक्ट के ऑफिस में लगी आग। - Dainik Bhaskar
आर्किटेक्ट के ऑफिस में लगी आग।

शनिवार सुबह PNB मैटलाइफ के बाद अब 66 फुटी रोड पर आर्किटेक्ट के ऑफिस में आग लग गई। आग से अंदर का सारा सामान जल गया। आग से ऑफिस की खिड़की व दरवाजों पर लगे शीशे से कांच के टुकड़े निकलकर सड़क पर बिखर गए। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद 3 गाड़ियों से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। ऑफिस के अंदर आग से इतनी गर्मी भर चुकी थी कि कोई अंदर न जा सका। आग लगने के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

आग बुझाते फायर ब्रिगेड की गाड़ी।
आग बुझाते फायर ब्रिगेड की गाड़ी।

66 फुटी रोड पर यह आग भल्ला प्रॉपर्टी डीलर वालों की बिल्डिंग में लगी। इसका ऊपरी हिस्सा उन्होंने किराए पर आर्किटेक्ट को दे रखा था। पड़ोस की बिल्डिंग वाले इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पहले उन्हें सूचना मिली कि उनकी बिल्डिंग में आ लग गई है। जब वो मौके पर पहुंचे तो दूसरी बिल्डिंग में आग थी। आग लगने की सूचना देने के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस भी आ गई। फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है।

लोगों ने समझदारी दिखा बंद किए रास्ते
जब आग लगी तो उसे देखकर आसपास के लोगों ने समझदारी दिखाई। उन्होंने तुरंत इस ऑफिस की तरफ आने-जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए। आग के साथ बड़ा खतरा ऑफिस में गर्मी से टूटकर सड़क पर बिखर रहे कांच के टुकड़े थे। अगर आवाजाही सामान्य रहती तो फिर किसी को चोट लग सकती थी।

खबरें और भी हैं...