पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राज नगर:नाखां वाला बाग के पास होमगार्ड की हत्या का आराेपी लेदर कांप्लेक्स से गिरफ्तार, बोला-ससुर ने केस दर्ज करवा जिंदगी नर्क कर दी, गुस्से में मार दिया

जालंधर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज नगर रोड पर नाखां वाला बाग से पास शनिवार शाम सरेआम होमगार्ड जवान ससुर गारा राम की हत्या करने वाले दामाद रवि को पुलिस ने इतवार को लेदर कांप्लेक्स से पास से अरेस्ट कर लिया। गुरु रामदास नगर के रहने वाले रवि काे सोमवार को कोरोना टेस्ट के बाद रिमांड पर लिया जाएगा। रवि ने कहा कि उसे ससुर की हत्या का कोई गम नहीं है। ससुर ने पहले बेटी संग मिलकर दहेज उत्पीड़न का पर्चा दर्ज करवा दिया था जबकि मैंने दहेज कभी नहीं मांगा था। ससुर हर वक्त धमकाता था।

इसलिए मैंने भी पत्नी को धमकी देने शुरू कर दी थी कि तुमने केस वापस न लिया तो तेरे डैडी को मार दूंगा। आरोपी ने कहा कि ससुर ने उसकी जिंदगी नर्क बना दी थी। मन में ससुर को लेकर गुस्सा था। सोच लिया था कि अब ससुर को छोड़ना नहीं है। ससुर जब एक्टिवा पर घर लौट रहा था तो मैंने बाइक से टक्कर मारकर नीचे गिर दिया। गर्दन पर चाकू मारा ताे उसके चेहरे पर लगा।

इसके बाद ससुर ने हाथापाई करनी शुरू कर दी। मैंने गुस्से में छाती और फिर पेट पर 3-4 बार वार किया। छाती के पास लगे चाकू से खून तेजी से बहना शुरू हो गया। एसीपी बरजिंदर सिंह संधू ने हत्यारोपी रवि की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि सूचना मिली थी कि आरोपी लेदर कांप्लेक्स एरिया में देखा गया है। इसके बाद ट्रैप लगाकर उसे पकड़ लिया गया। उधर, पोस्टमार्टम में गारा राम के शरीर पर पांच जख्म मिले। छाती के पास लगे चाकू से उनकी जान गई है। छाती के पास मारे गए चाकू से उनकी फेफड़ा बुरी तरह से कट गया था।

अरेस्ट से पहले रवि ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर ससुर पर लगाए आरोप

नाखां वाला बाग में शनिवार शाम को उस समय सनसनी फैल गई थी जब चिकन लेकर एक्टिवा पर लौट रहे होमगार्ड के जवान गारा राम को बाइक से टक्कर मारकर दामाद रवि ने गिरा दिया था। इसके बाद सरेआम चाकू से हत्या कर फरार हो गया था। शिवनगर की रहने वाली 20 साल की होमगार्ड के जवान की इकलौती बेटी रोशनी ने कहा था कि 12 मार्च को उसकी शादी गुरु रामदास नगर में रहते रवि से हुई थी।

शादी के बाद से रवि ने तंग करना शुरू कर दिया था। एक दिन उसकी जान लेने की भी कोशिश की थी। जिसके बाद उसने महिला थाने में शिकायत दी थी। दहेज उत्पीड़न का पर्चा दर्ज होने के बाद से पति लगातार धमकी दे रहा था कि वह केस वापस ले लाे वरना पापा काे मार देगा। गिरफ्तारी से पहले आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर ससुर के चरित्र पर उंगली उठाई। एसीपी ने कहा कि आरोपी झूठ बोलकर मामले को नया मोड़ देने की कोशिश रहा है। आरोपी ने अपने ससुर को कई बार गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी और मौका मिलते ही चाकू से गोदकर मार डाला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें