पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Arresting The Accused, The Police Said – Had Drunk So Much That How Did He Reach Jalandhar From Hoshiarpur, It Is Not Even Known

शराब पीकर ढ़ाबे के बाहर की हवाई फायरिंग:आरोपी को अरेस्ट कर पुलिस बोली- इतना नशा किया था कि होशियारपुर से जालंधर कैसे पहुंचा, यह तक पता नहीं

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी का आर्म्स लाइसेंस कैंसिल करने की कार्रवाई भी शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी का आर्म्स लाइसेंस कैंसिल करने की कार्रवाई भी शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो

जालंधर के भोगपुर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में ढ़ाबे के बाहर हवाई फायरिंग शुरू कर दी। यह फायरिंग उसने लाइसेंसी पिस्टल से की। जिससे वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अरेस्ट कर लिया। शुरूआती पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसे पता नहीं चला कि वो जालंधर कैसे पहुंचा। उसके खिलाफ हवाई फायरिंग व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसका आर्म्स लाइसेंस कैंसिल करने के लिए भी रिपोर्ट भेजने की तैयारी कर रही है।

फायरिंग से ढ़ाबे में मचा हड़कंप, पुलिस ने किया अरेस्ट

सब इंस्पेक्टर प्रेमजीत सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि GT रोड स्थित बादशाह ढ़ाबे में एक व्यक्ति लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर कर रहा है। उसकी इस हरकत से किसी भी तरह का जान-माल का नुकसान हो सकता है। इससे लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ था। उनकी टीम भुलत्थ मोड़ पर मौजूद थी। जिसके बाद वह तुरंत वहां पहुंचे और आरोपी को अरेस्ट कर लिया। जिसकी पहचान होशियारपुर के वार्ड 11, पुराना बाजार उड़मुड़ टांडा के रहने वाले विवेक सयाल के तौर पर हुई है।

खेतीबाड़ी का काम करता है आरोपी, 24 घंटे बाद भी नहीं उतरा पूरा नशा

उन्होंने बताया कि आरोपी विवेक खेतीबाड़ी का काम करता है। उसने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। उसे यह भी पता नहीं चला कि वह होशियारपुर से जालंधर इस ढाबे में कैसे पहुंचा। यहां तक कि पकड़े जाने के 24 घंटे बीतने के बाद भी उसका नशा नहीं उतरा है। फिलहाल उसे अदालत में पेश किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...