पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • At 7.30 Pm, When The Police Indicated To Stop, Two Youths Broke The Barrier From Indewar, The Police Could Not Catch It.

नाइट कर्फ्यू में बेखौफ बदमाश:रात 7.30 बजे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दो युवकों ने इंडेवर से नाका तोड़ भागे, पुलिस नहीं पकड़ सकी

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने थाना सदर नकोदर में आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी पहचान की कोशिश शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने थाना सदर नकोदर में आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी पहचान की कोशिश शुरू कर दी है।

जालंधर के नकोदर इलाके में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन कर इंडेवर सवार दो युवकों ने पुलिस का नाका तोड़ दिया। रात करीब 7.30 बजे वह वहां से गाड़ी समेत भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो इंडेवर को रास्ते में छोड़ मक्की के खेत से छिपकर भागने में फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने इंडेवर जब्त कर दोनों युवकों की पहचान की कोशिश शुरू कर दी है। उनके खिलाफ सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने के साथ जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन और एपिडेमिक व डिजीज एक्ट का केस दर्ज कर लिया गया है।

नाइट कर्फ्यू को लेकर पुलिस टीम ने की थी नाकाबंदी

थाना नकोदर सदर के अधीन आती पुलिस चौकी शंकर में तैनात ASI मेजर सिंह ने बताया कि गुरुवार रात को वह सीनियर कांस्टेबल गुरमेज सिंह व होमगार्ड गुरप्रीत सिंह के साथ था। उनका ड्यूटी कोविड को लेकर लगे नाइट कर्फ्यू को लागू करने के लिए लगाई गई थी। रात करीब 7.30 बजे वह अड्‌डा धालीवाल पर मौजूद थे। वहां उन्होंने नाकाबंदी कर रखी थी ताकि कोई नाइट कर्फ्यू में बाहर निकले तो उसे रोककर पूछताछ की जा सके।

इंडेवर को रुकने का इशारा किया तो वो बैरिकेड तोड़ भागे

इसी दौरान एक इंडेवर गाड़ी नंबर HR26DF3106 नकोदर की तरफ से आई। उसमें दो युवक सवार थे। उन्हें देख पूछताछ के लिए ASI ने रुकने का इशारा किया तो ब्रेक लगाने के बजाय उन्होंने स्पीड बढ़ा पुलिस का बैरीकेड तोड़ दिया। इसके बाद वह गाड़ी को बजूहा कलां की तरफ भगा ले गए।

पुलिस ने पीछा किया लेकिन हाथ नहीं आए

यह देख उन्होंने अपनी गाड़ी से उनका पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस को पीछा करते देख युवकों ने इंडेवर को गांव बजूहा कलां के खेतों में उतार दिया और कच्चे रास्ते से भागने लगे। आगे रास्ता न होने की वजह से वो इंडेवर वहीं छाेड़ मक्की के खेत में छुप गए। पुलिस ने उनकी तलाश की लेकिन अंधेरा होने की वजह से वो भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने उनकी इंडेवर गाड़ी को जब्त कर लिया। गाड़ी के नंबर से अब उसके मालिक की तलाश कर युवकों की पहचान की कोशिश की जा रही है।