• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • At Night Raja Waring Visit Johal Hospital And Asked Well Being Of MLA Sukhwinder Kotli, Former MLA Also Reached Hospital

कोटली से मिलने अस्पताल पहुंचे वड़िंग:देर रात प्रदेश कांग्रेस प्रधान ने की मुलाकात; कहा- शीघ्र स्वस्थ होकर घर पहुंचे विधायक

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब कांग्रेस प्रधान के साथ पूर्व विधायक राजिंदर बेरी और सुशील रिंकू आदमपुर के विधायक सुखविंद्र कोटली का कुशलक्षेम पूछते हुए। - Dainik Bhaskar
पंजाब कांग्रेस प्रधान के साथ पूर्व विधायक राजिंदर बेरी और सुशील रिंकू आदमपुर के विधायक सुखविंद्र कोटली का कुशलक्षेम पूछते हुए।

आदमपुर आरक्षित सीट से कांग्रेस के विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली का हाल जानने के लिए पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग बुधवार रात अस्पताल में पहुंचे। उनके साथ जालंधर के पूर्व विधायकों के साथ-साथ कई वरिष्ठ कांग्रेसी भी थे। उन्होंने कोटली का कुशलक्षेम पूछा और कुछ देर उनके पास रूके। राजा वड़िंग कोटली के परिजनों से भी मिले।

पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने विधायक कोटली का कुशलक्षेम पूछने के बाद कहा कि वाहे गुरु से अरदास है कि कोटली शीघ्र स्वास्थ्य होकर घर लौंटे। उन्होंने कहा कि मंगलवार को एक स्कूटर पर सवार दो लोगों को बचाते-बचाते उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराने के बाद हाईवे पर पर लगे स्ट्रीट लाइट के पोल से टकरा गई थी। कोटली को चोट लगी है, लेकिन फिर भी काफी हद तक बचाव हो गया है। वह रिकवर कर रहे हैं और जल्द ठीक होकर घर लौटेंगे।

विधायक कोटली के परिजनों से बातचीत करते राजा वड़िंग
विधायक कोटली के परिजनों से बातचीत करते राजा वड़िंग

राजा वड़िंग के साथ सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक राजिंदर बेरी, जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक सुशील कुमार रिंकू के अलावा कई कांग्रेसी पदाधिकारी आए थे। बता दें कि आदमपुर से कांग्रेस विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली चंडीगढ़ से आदमपुर अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में उनकी गाड़ी बंगा के नजदीकी गांव ढाहां क्लेरां के पास हादसा ग्रस्त हो गई थी।

हादसा हाईवे पर गलत दिशा से स्कूटर सवारों के आ जाने के कारण हुआ। गाड़ी के चालक ने स्कूटर सवारों, जो शराब के नशे में धुत बताए जा रहे थे, को बचाने के लिए कट लगाया तो गाड़ी अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित गाड़ी पहले हाईवे से टकराई, इसके बाद हाईवे पर लगी स्ट्रीट लाइट के पोल से टकराई। हादसे में विधायक की दाईं टांग और पैर में फ्रैंक्चर आया है। दाईं साइड की दो पसलियां भी टूट गई हैं।