पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • At The Time Of The Resignation, The Younger Brother Threatened I Will Kill You, While Returning Home At Night, Beat The Elder Brother's Head.

रिश्ते पर जायदाद का लालच भारी:राजीनामे के वक्त दी थी छोटे भाई ने धमकी- तुझे जान से खत्म कर दूंगा, रात को घर लौटते समय गंडासा मार बड़े भाई का सिर फाड़ा

जालंधर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी भाई पर कातिलाना हमले का केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी भाई पर कातिलाना हमले का केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो

जमीन व घर के झगड़े में छोटा भाई बड़े के खून का प्यासा बन गया। मामूली बोलचाल होने पर गणमान्य लोगों ने राजीनामा कराया तो छोटे ने धमकी दी कि उसे जान से मार देगा। फिर मौका देखकर उसने रात के अंधेरे में गंडासा मारकर भाई का सिर फाड़ दिया। गंभीर हालत में जख्मी बड़े भाई को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बयान दर्ज कर छोटे भाई के खिलाफ कातिलाना हमले का केस दर्ज कर लिया है।

गंडासा मार घर में घुस गया छोटा भाई, आंख खुली तो अस्पताल में था

गांव चीमा के रहने वाले चरनजीत सिंह ने बताया कि रात 8.30 बजे वह ताया के लड़के कुलविंदर सिंह के घर से लौट रहा था। जब वह बाइक पर अपने छोटे भाई अमरजीत सिंह के घर के पास पहुंचा तो वो वहां पहले से खड़ा था। उसने गंडासे से हमला कर दिया। जो उसके सिर पर लगी। आरोपी भाई इसके बाद अपने घर में घुस गया। इससे वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। बाद में आंख खुली तो उसने खुद को अस्पताल में देखा। उसके बड़े बेटे तरनवीर सिंह ने उसे इलाज के लिए यहां पहुंचाया था।

बंटवारे के झगड़े को लेकर हुई थी बोलचाल

चरनजीत ने बताया कि घर व जमीन की बंटवारे को लेकर उनका झगड़ा चल रहा है। जिस वजह से उनमें बोलचाल हो गई थी। इसके बाद गांव के गणमान्य लोगों ने उनका राजीनामा करवा दिया है। उसके भाई अमरजीत ने वहीं कहा था कि उसे जान से खत्म कर देगा। इसी रंजिश की वजह से उसने गंडासा मार उसकी हत्या की कोशिश की।

खबरें और भी हैं...