पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:फूड बाजार की सब्जी की दुकान में लूट की कोशिश, हेलमेट पहन कर आए लुटेरे चला गए गोलियां

जालंधर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फूड बाजार में जांच करते हुए पुलिस अधिकारी।-भास्कर

मदन फ्लोर मिल चौक के पास स्थित फूड बाजार (सेंट्रल ग्रीन) की सब्जी की दुकान के अंदर शुक्रवार रात करीब 9:15 बजे हेलमेट पहन कर आए दो लुटेरों ने कैश काउंटर लूटने के लिए पिस्टल तान दी। यह देखकर राहगीर ने शॉप का शटर डाउन कर दिया। इसके बाद एकाएक लुटेरों ने दो अंदर और दो बाहर गोलियां चला दीं। इसके बाद बाइक की नंबर प्लेट पर टेप लगाकर आए लुटेरे बिना कैश लूटे ही भाग निकले।

सबसे हैरान कर देना वाला पहलू यह है कि जहां वारदात हुई, वहां से महज 15 मीटर की दूरी पर मदन फ्लोर मिल चौक में पुलिस की नाकाबंदी होती है। डेढ़ घंटे की जांच के बाद एडीसीपी सिटी-1 वत्सला गुप्ता ने कहा कि कोई गोली नहीं चली। उन्होंने कहा कि न तो शॉप के अंदर से कोई खोल मिला है और न ही बाहर। शॉप के अंदर कोई निशान भी नहीं है। एडीसीपी गुप्ता ने कहा कि खिलौना पिस्तौल से पटाखे चलाएं गए हैं।

एडीसीपी ने कहा कि वे जांच कर रहे हैं और जल्द लुटेरे ट्रेस कर लिए जाएंगे। बता दें कि वीरवार को आदमपुर में बैंक डकैती के बाद गार्ड की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद सिटी में पुलिस ने सुरक्षा इंतजाम करते हुए विशेष चैकिंग करवाई थी, मगर दो लुटेरे पुलिस नाके के पास लूट की कोशिश कर सुरक्षा की पोल खोल गए हैं। एडीसीपी ने पूछा कि नाके पर कौन था तो एसएचओ बोले थोड़ी देर पहले ही चेकिंग कर स्टेशन पर चेकिंग के लिए फोर्स चली गई थी।

पिस्तौल ताने देखा तो बाहर से अंकल ने बंद कर दिया शटर
कर्मचारी महेश चंद्र ने कहा कि उनके साथ राजू और रंजीत दुकान में थे। दो युवक अंदर आए। दोनों ने हेलमेट पहने थे और उनके चेहरे ढके थे। तभी एक लुटेरे ने पिस्टल निकाल कर कहा कि सब निकाल दो। इस बीच देखा कि सैर कर रहे एक अंकल ने शटर डाउन कर दिया। शटर थोड़ा से बंद होना रह गया था। लुटेरे ने पहले अंदर दो गोलियां चला दीं। फिर शटर के नीचे से दो फायर किए। फायरिंग की आवाज सुनकर शटर डाउन करने वाले अंकल भी भाग निकले।

लुटेरे शटर उठा कर बिना कुछ लूटे बाइक पर बैठकर लाडोवाली रोड की ओर निकल गए। कैश काउंटर में करीब 35 हजार रुपए थे, जो बच गए है। पुलिस के मुताबिक लुटेरों ने 4 बार फूड बाजार के बाहर बाइक पर रेकी की थी। जब उन्हें लगा कि अंदर ग्राहक कम हैं तो वे गार्ड को धक्का मारकर आ धमके थे। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें