• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Bhangra Artist Came Out Of The House After Quarreling With Wife At Night, Dead Body Found From Rail Track In Beant Nagar In The Morning

शव मिला:पत्नी से रात में झगड़ा कर घर से निकला भंगड़ा कलाकार, सुबह बेअंत नगर में रेल ट्रैक से मिला शव

जालंधर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • मां ने बहू पर उठाई अंगुली, बहू बोली- शराब पीकर झगड़ा करके गया था पति
  • मां ने आरोप लगाया कि बेटे की हत्या की गई

बेअंत नगर में वीरवार सुबह करीब 9 बजे रेलवे ट्रैक पर 30 साल के भंगड़ा कलाकार विजय कुमार का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मां ने आरोप लगाया कि बेटे की हत्या की गई है। उसने बहू पर अंगुली उठाई, जबकि बहू ने कहा कि पति शराब के नशे में झगड़ा करके रात 10-30 बजे घर से चला गया था, फिर वापस नहीं आया। वह सुसाइड नहीं कर सकता, क्योंकि पति को दोनों बेटियों से बेहद प्यार था। पति की ट्रेन के नीचे आने से मौत हुई है। उधर, जीआरपी चौकी इंचार्ज सुखविंदर सिंह का कहना है कि शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की गई है।

विजय की मां बहू पर आरोप लगा रही है तो केस से जुड़े हर पहलू की गहराई से जांच की जा रही है। बाद दोपहर करीब तीन बजे नकोदर के ऊधम सिंह नगर की रहने वाली 55 साल की ममता परिवार संग सिविल अस्पताल में पहुंची। यहां पर बहू को देखकर विजय के परिजन भड़क गए और हंगामा हो गया। किसी तरह से दोनों पक्ष को शांत करवाया गया। विजय रात 10:30 बजे घर से गया तो फोन घर पर ही छोड़ गया था। शव घर से 200 मीटर दूर मिला। दोस्त सोनू ने कहा- सुबह आंटी ने उसे बताया कि विजय जैसा एक युवक रेलवे ट्रैक के पर पड़ा है। उसके सिर में चोट लगी है। सूचना मिलने पर जीआरपी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जीआरपी का अनुमान है कि विजय के सिर में चोट ट्रेन की फेट लगने से लगी है।

5 साल पहले हुई थी लव मैरिज, साल से ससुराल में रह रहा था

बेअंत नगर की रहने वाली सोनिया में कहा- वह और विजय भंगड़ा कलाकार हैं। पांच साल पहले दोनों की लव मैरिज हुई थी। दो बेटियां है। साल से दोनों बेअंत नगर में रहते हैं। एक्सीडेंट के कारण वह माह से काम पर नहीं गई। बुधवार देर शाम विजय प्रोग्राम से लौटा था तो उसने शराब पी रखी थी। रात 10:30 बजे पति से कहासुनी हो गई। वह गुस्से में घर से चला गया। पहले भी वह एेसा करता था, मगर देर रात लौट आता था। इस बार नहीं लौटा। सुबह विजय के दोस्त सोनू ने बताया कि घर से 200 मीटर दूर विजय का शव ट्रैक पर मिला है। पत्नी से जब पूछा कि सास हत्या का आरोप लगा रही है तो बोली- एक साल तक पूछा नहीं, अब मेरे पति की मौत का तमाशा बना रहे हैं।

मां बोली- मेरे बेटे की हत्या की गई पुलिस जांच करके सच सामने लाए

नकोदर के ऊधम सिंह नगर की रहने वाली ममता ने कहा- पति जीत राम का देहांत हो चुका है। छोटा बेटा अजय दुबई में है। बेटा विजय एक साल से बेअंत नगर में ससुराल घर में रह रहा था। दोपहर को बेटे की मौत की खबर मिली। उसे किसी ने नहीं बताया कि बेटा इस दुनिया में नहीं है। बहू पोस्टमार्टम करवाने आ गई। मेरे बेटे की हत्या की गई है। बहू जिम्मेदार है। पुलिस सारे मामले की गहराई से जांच करे, ताकि बेटे की मौत का सच सामने आ सके। उन्होंने बेटे की मौत को लेकर बहू पर अंगुली उठाई।

खबरें और भी हैं...