पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Bike Rider Coming From Under Closed Gate Crushed To Death By The Train, People Kept Making Voices But Could Not Hear Due To Headphones In Ears.

लापरवाही ने ली जान:बंद फाटक के नीचे से निकलते बाइक सवार की ट्रेन से कुचलकर मौत, लोग आवाजें लगाते रहे लेकिन कान में हेडफोन होने से सुन न सका

जालंधर3 महीने पहले
मृतक के कान से मिला हेडफोन दिखाता पुलिस कर्मी।

जालंधर के सोढ़ल फाटक पर शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। एक बाइक सवार बंद रेलवे फाटक के नीचे से गुजर रहा था कि अचानक सामने से ट्रेन आ गई और उसकी ट्रेन की टक्कर से मौत हो गई। ट्रेन आने के वक्त लोग उसको रुकने के लिए आवाज भी लगाते रहे लेकिन कान में हेडफोन होने की वजह से वह इसे न सुन सका। हादसे की सूचना मिलते ही GRP के अफसर मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान नंगल सलेमपुर के गुरमेल सिंह के रूप में हुई है।

हादसे की जांच करती पुलिस।
हादसे की जांच करती पुलिस।

मृतक के कान से मिला हेडफोन

हादसे की सूचना के बाद वहां पहुंचे GRP के ASI हीरा लाल ने कहा कि यह हादसा सुबह करीब साढ़े 9 बजे हुआ है। यह व्यक्ति फाटक बंद होने के बावजूद उसके नीचे से निकलकर दूसरी तरफ जा रहा था और तभी ट्रेन आ गई। पुलिस ने जब लाश को देखा तो तब भी उसके कान के अंदर हेडफोन लगे हुए थे। फिलहाल उसके परिजनों के आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

चश्मदीद गेटमैन करतार चंद हादसे के बारे में बताते हुए।
चश्मदीद गेटमैन करतार चंद हादसे के बारे में बताते हुए।

गेटमैन की जुबानी... ट्रेन हॉर्न मार रही थी और लोग आवाजें, उसने किसी की नहीं सुनीं

सोढ़ल फाटक पर तैनात गेटमैन करतार चंद ने कहा कि सुबह करीब अमृतसर-मुंबई पश्चिम डीलक्स (2926) ट्रेन के लिए उन्होंने फाटक बंद किया। तभी एक व्यक्ति बाइक (PB08DW4381) पर आया और बंद फाटक के नीचे से निकलने लगा। उस वक्त ट्रेन आ रही थी और उसका हॉर्न भी बज रहा था। इसके बावजूद वह नहीं रुका। इतनी देर में पीछे खड़े लोग भी उसे आवाज लगाने लगे कि सामने से ट्रेन आ रही है। उन्होंने देखा तो वो भी तुरंत बाहर की तरफ निकले और उसे आवाजें लगाई लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और चलता गया। जैसे ही वह फाटक के बीच में पहुंचा तो अचानक ट्रेन आई और उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...