भाजपा नेता के गनमैन की गोली लगने से मौत:स्टेनगन को साफ करते वक्त हुआ फायर, अस्पताल में पहुंचाने के कुछ देर बाद तोड़ा दम

जालंधर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पड़ी स्टेनगन औऱ खून - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पड़ी स्टेनगन औऱ खून

पंजाब के जालंधर वेस्ट से भाजपा के प्रत्याशी रहे मोहिंद्र भगत के गनमैन को अपनी ही स्टेनगन से गोली लग गई। जब गोली चली और लगी उस वक्त वह बस्ती इलाके के कृष्णा नगर में अपने घर पर ही थी। घटना देर शाम की है। गोली लगने के बाद आसपास के लोगों और घर के सदस्यों ने तुरंत उसे एक टैगोर अस्पताल में पहुंचाया। चिकित्सकों ने गनमैन हरपाल सिंह को तुरंत दाखिल करते हुए इसका इलाज भी शुरू कर दिया, लेकिन वह बच नहीं सका और उसने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

परिजनों और मौके पर जांच करने पहुंचे पुलिस वालों का कहना है कि वह ड्यूटी के बाद अपने घर पर लौटा था। रात को अपनी स्टेनगन को खोल कर साफ कर रहा था कि इतने में फायर हो गया। गोली लगते ही हरपाल सिंह मौके पर ही बेसुध होकर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर आस-पड़ोस और परिवार के लोग उसके कमरे में पहुंचे।

मौके पर जाकर देखा तो हरपाल सिंह खून में लथपथ पड़ा था। लोगों ने उसे उठाया और बिना समय गंवाए टैगोर अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर कुछ देकर बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच पहले यह भी अफवाह फैल गई कि गनमैन को गंभीरावस्था में टैगोर अस्पताल से रामामंडी स्थित जौहल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

पुलिस भी गोली लगने से गनमैन की मौत की सूचना पाकर टैगोर अस्पताल में पहुंच गई है। देर रात तक पुलिस जांच में जुटी रही। बहरहाल गनमैन को गोली सही मायनों में ही हथियार की सफाई के दौरान लगी है या फिर गनमैन ने गोली किसी परेशानी में मारी। इसकी जांच पुलिस कर रही है।

खबरें और भी हैं...