पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • BJP MLA Narang Defeated Jakhar, Congress's Punjab Pradhan, So He Was Beaten Up By Government Conspiracy: Former Minister Mittal

इस बार विरोध करने नहीं आए किसान:BJP विधायक नारंग ने कांग्रेस के पंजाब प्रधान जाखड़ को हराया था, इसलिए सरकारी साजिश रच उन्हें पीटा गया : पूर्व मंत्री मित्तल

जालंधर3 महीने पहले
प्रेस कान्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल।
  • एमएलए नारंग की पिटाई के बाद जालंधर में पूर्व भाजपा मंत्री मदन मोहन मित्तल को दी गई कड़ी सुरक्षा
  • सड़क से होटल तक रहा पुलिस का पहरा, विरोध जताने के लिए नहीं पहुंचे किसान

BJP विधायक अरूण नारंग ने कांग्रेस के पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ को हराया था, इस वजह से सरकारी साजिश रच कर मलोट में उनके कपड़े फाड़े गए और मारपीट की गई, यह बातें पूर्व भाजपा मंत्री मदन मोहन मित्तल ने जालंधर के एक होटल में कही। मित्तल ने कहा कि विधायक नारंग किसानों के विरोध में नहीं बल्कि पंजाब सरकार के झूठे वादों के बारे में बताने गए थे लेकिन उनके खिलाफ साजिश रची गई। उनसे मारपीट करने वाले किसान नहीं बल्कि कांग्रेस के गुंडे हैं।

कांग्रेस पार्टी व पंजाब सरकार ने जानबूझकर अपना बदला लेने के लिए इसे किसानों का विरोध बताया है। उन्होंने कहा कि जब से अरूण नारंग ने सुनील जाखड़ को हराया तो उनका राजनीतिक करियर डावांडोल हो गया है, इसी वजह से उनसे रंजिश निकाली जा रही है।

किसानों के विरोध के डर से पुलिस द्वारा सील की गई सड़क।
किसानों के विरोध के डर से पुलिस द्वारा सील की गई सड़क।

कैप्टन सरकार का 85% चुनावी वादे पूरा करने का दावा खाेखला

भाजपा नेता मदन मोहन मित्तल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के 85% वादे पूरे करने का दावा खोखला है। कैप्टन सरकार ने 10.75 लाख किसानों का 90 हजार करोड़ कर्जा माफ करने का वादा किया था लेकिन मार्च 21 तक सिर्फ 5.62 लाख किसानों का 4700 करोड़ का कर्जा माफ किया गया। कांग्रेस सरकार में 4 वर्षों में 1232 किसानों ने खुदकुशी की लेकिन किसी के परिवार को 10 लाख की मदद व सरकारी नौकरी नहीं मिली। फसल खराब होने पर 20 हजार रुपए प्रति एकड़ आर्थिक मदद देनी थी लेकिन किसी को नहीं दी गई।

उन्होंने कहा कि कैप्टन ने तख्त श्री दमदमा साहिब की तरफ पवित्र गुटका साहिब रखकर 4 हफ्ते में नशा खत्म करने का दावा किया था लेकिन अब होम डिलीवरी शुरू हो गई। कोई बड़ा पैडलर नहीं पकड़ा गया। 25 लाख परिवारों के एक व्यक्ति को नौकरी देनी थी, किसी को नहीं मिली। उन्होंने कहा कि अब पंजाब का हर व्यक्ति इनके झूठ को जान चुका है। 4 साल में घोटाले ही घोटाले हुए।

होटल के कमरे से लेकर प्रेस कान्फ्रेंस तक पुलिस

मलोट में विधायक अरूण नारंग की निर्ममता से पिटाई के बाद पंजाब पुलिस भाजपा नेताओं की सुरक्षा के प्रति गंभीर हो गई है। पूर्व भाजपा मंत्री मदन मोहन मित्तल जब होटल पहुंचे तो उनके कमरे के बाहर दो पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई। इसके अलावा होटल के बाहर से लेकर प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान तक पुलिस वाले सुरक्षा के लिए खड़े रहे।

चारों तरफ से सील की गई सड़क, किसान नहीं आए

जालंधर में किसान संगठन अभी तक भाजपा के कार्यक्रमों का उग्र विरोध करते आ रहे हैं। इस वजह से यहां भी पुलिस ने होटल की तरफ जाने वाले सभी रास्ते सुबह ही सील कर दिए। भारी संख्या में पुलिस कर्मचारियों की तैनाती के साथ वहां पानी की बौछार छोड़ने वाले वाहनों से लेकर बैरिकेडिंग समेत कड़े बंदोबस्त कर दिए गए। हालांकि इस दौरान किसान विरोध प्रदर्शन करने नहीं पहुंचे।

खबरें और भी हैं...